X close
X close

IPL 2020: दिल्ली के खिलाफ मैच से बाहर हुए CSK के बल्लेबाज अंबाती रायडू, ब्रावो की हो सकती है वापसी

By Shubham Shah
Sep 25, 2020 • 11:42 AM

आईपीएल के सातवें मैच में महेंद्र सिंह की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला शुक्रवार (25 सितंबर ) श्रेयस अय्यर की  अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगा। इस मैच से पहले सीएसके के दो दिग्गज  खिलाडियों अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो को  लेकर बड़ी खबर आई  है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच  स्टीफन फ्लेमिंग ने दिल्ली के खिलाफ  मैच से पहले एक खास बातचीत में टीम के स्टार बल्लेबाज अंबाती  रायडू और ऑलराउंडर ड्वेन  ब्रावो के अगले मैच  खेलने पर से पर्दा हटा दिया है।  फ्लेमिंग ने कहा  कि  अभी तक रायडू चोट से उभरे नहीं है और हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण वो दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच में भी नहीं खेल पाएंगे। हालांकि उन्होंने कहा दिल्ली वाले मैच के बाद चेन्नई को अपना चौथा मैच 2 अक्टूबर को सनराइजर्स के खिलाफ खेलना है और तब रायडू प्लेइंग इलेवन  में वापसी कर लेंगे।

Also Read: IPL 2020: आज चेन्नई और दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर,2 बड़े खिलाड़ियों का बाहर होना तय,जानें संभावित प्लेइंग XI

ड्वेन  ब्रावो के खेलने पर उन्होंने कहा कि ,"ब्रावो बहुत जल्दी से ठीक हो रहे है और सब कुछ सही रहा तो अगले मैच में खेलते हुए नजर आ सकते है। यह हमारे लिए बड़ी सिरदर्दी होगी की प्लेइंग इलेवन  में किसे रखना  है और किसे नहीं।"

आपकों बता दें की ब्रावो  ने मुंबई और राजस्थान रॉयल्स के हिलाफ हुए दोनों ही मैचों में चेन्नई की टीम में शामिल नहीं।  दूसरी तरफ रायडू ने मुंबई के खिलाफ  आईपीएल के उद्घाटन मैच में 71 रनों की एक जबरदस्त पारी खेली थी लेकिन हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में टीम से बाहर हो गए थे।