X close
X close

N Jagadeesan को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ो रुपए

इस आर्टिकल में शामिल है उन 3 टीमों का नाम जो आईपीएल ऑक्शन 2023 में N Jagadeesan को खरीद सकती हैं। N Jagadeesan तमिलनाडु के लिए खेलते हुए रनों का अंबार लगा रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 23, 2022 • 12:40 PM

तमिलनाडु के बल्लेबाज नारायण जगदीशन सुर्खियों में हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ वनडे मैच में 277 रन बनाकर उन्होंने शानदार फॉर्म का परिचय देते हुए टूर्नामेंट में लगातार 5वां शतक जड़ा। आईपीएल ऑक्शन से पहले CSK ने उन्हें रिलीज कर दिया है ऐसे में उनकी मौजूदा फॉर्म को देखते हुए आईपीएल ऑक्शन में ये 3 टीम उनपर दांव लगा सकती हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स: श्रेयस अय्यर की टीम केकेआर टीम में एक घेरलू विकेटकीपर को शामिल करना चाहेगी। वहीं नारायण जगदीशन केकेआर के लिए बतौर ओपनर भी अच्छे विकल्प हो सकते हैं। ऐसे में इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि तमिलनाडु इस विकेटकीपर बल्लेबाज को खरीदने में दिलचस्पी दिखाए।

Trending


सनराइजर्स हैदराबाद: ग्लेन फिलिप्स को छोड़कर सनराइजर्स हैदराबाद के पास कोई भी विकेटकीपर बल्लेबाज नहीं है। इसलिए फ्रेंचाइजी फॉर्म में नजर आ रहे घरेलू विकेटकीपर नारायण जगदीशन को टारगेट कर सकती है। जगदीशन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: CSK में होगी 37 साल के इस बुजुर्ग खिलाड़ी की वापसी, धोनी के साथ गहराई दोस्ती

चैन्नई सुपर किंग्स: जगदीसन का चेन्नई के साथ एक लंबा करियर रहा है। 2018 से 2022 तक CSK का हिस्सा रहे जगदीशन को 7 मैचों में खेलने का मौका मिला जिसमें उन्होंने 73 रन बनाए। इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि ये सीजन धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन होगा ऐसे में सीएसके एकबार फिर से इस विकेटकीपर बल्लेबाज पर भरोसा जता सकती है।