X close
X close
Indibet

इस ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का बड़ा बयान, कहा - टीम से बाहर रहने का नहीं है दुख

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 17, 2021 • 12:07 PM View: 437

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डेनियल सैम्स का कहना है कि उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से हटने का दुख नहीं है क्योंकि वह इससे मानसिक स्वास्थ्य चिंताओं की वजह से हटे थे। 

ऑस्ट्रेलिया की टीम फिलहाल पांच मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए विंडीज दौरे पर है। सैम्स इस दौरे से हट गए थे।

Trending


सैम्स ने कहा, "मुझे इस बात का कोई दुख नहीं है। मुझे इसका ख्याल आया था लेकिन अंत में मैंने यह फैसला आगे को देखते हुए लिया।"

उन्होंने कहा, "परिवार सबसे ज्यादा जरूरी होता है और इसके बाद मेरा मानसिक स्वास्थ्य जरूरी है। मैंने यह फैसला घर जाने के लिए किया जिससे लंबे समय तक सही रहूं। मैं वहां जाना पसंद करता लेकिन मेरे ख्याल से यह मेरे तथा मेरे परिवार के लिए सही फैसला है।"

सैम्स ने भारत के खिलाफ डेब्यू किया था और उन्होंने अबतक चार मैच खेले हैं। वह इस बारे में अनिश्चित हैं कि खिलाड़ी इतने लंबे बायो बबल में किस तरह ढल रहे हैं।

सैम्स ने कहा, "यह ऐसा है जिसमें हम ढले नहीं है लेकिन हमें इसमें ढलना होगा और खुद को इसके लिए तैयार करने के प्लान ढूंढने होंगे। यह ऐसा है जिसके बारे में सोचता हूं लेकिन मुझे खुद को बबल में ढालना होगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo