X close
X close
Indibet

दानिश कनेरिया ने कर दी भविष्यवाणी, बोले- 'वो विराट कोहली को एशिया कप से भी ड्रॉप कर देंगे'

दानिश कनेरिया का मानना है कि विराट कोहली के साथ अन्याय हो रहा है और इस बात की पूरी संभावना है कि उन्हें एशिया कप से भी ड्रॉप किया जाएगा।

By Nishant Rawat August 02, 2022 • 16:19 PM

भारत और जिम्मबाब्वे के बीच अगस्त में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है, जिसके लिए चयनकर्ताओं ने 16 सदस्यों की टीम का ऐलान कर दिया है। सभी को उम्मीद थी कि विराट कोहली जिम्मबाब्वे सीरीज के साथ वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और एक बार फिर उनका नाम टीम में मिस नज़र आया। ऐसे में अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने बड़ी भविष्यवाणी की है। दरअसल, कनेरिया का मानना है कि विराट कोहली को एशिया कप से भी ड्रॉप किया जा सकता है।

दानिश कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें बातचीत करते हुए उन्होंने भारतीय सेलेक्टर्स के द्वारा चुनी गई टीम पर अपनी राय रखी। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली पर भविष्यवाणी की। वह बोले, 'विराट कोहली को जिम्मबाब्वे के खिलाफ सीरीज में जरूर खेलना चाहिए था। क्या बीसीसीआई को लगता है कि वह सिर्फ बड़े टूर्नामेंट्स में खेलेगा?, लेकिन अगर वह वहां फेल हुआ तब उसकी खराब फॉर्म पर बात होगी। मुझे लगता है कि यह विराट के साथ अन्याय हो रहा है।'

Trending


पूर्व स्पिनर ने आगे कहा, 'आपको क्लिर होना होगा कि आपको विराट के साथ करना क्या है। वेस्टइंडीज टूर पर उसे रेस्ट दिया गया और अब उसे जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में होना चाहिए था। उसे वहां 50 ओवर के गेम में फॉर्म मिल सकता था और फिर एशिया कप खेलना है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि विराट कोहली को एशिया कप से भी ड्रॉप किया जाएगा।'

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा था कि विराट कोहली को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले वेस्टइंडीज के टूर पर आखिरी बार रेस्ट दिया गया है, इसके बाद वह रेस्ट नहीं लेंगे और लगातार ही क्रिकेट खेलते नज़़र आएंगे। सभी को उम्मीद थी कि वह जिम्बाब्वे टूर का हिस्सा होंगे और वहां बड़े रन बनाकर अपनी फॉर्म हासिल कर लेंगे, लेकिन एक बार फिर विराट कोहली को रेस्ट दे दिया गया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now