X close
X close

3 खिलाड़ी जिनकी काबिलियत को आंका जाता है कम, चाहकर भी नहीं मिलता खरीदार

ऐसे 3 क्रिकेटर्स का नाम जिन्हें खरीदने में किसी भी आईपीएल फ्रेंचाइजी ने रूची नहीं दिखाई। अगर कोई टीम इन 3 में से किसी खिलाड़ी को खरीदती तब फिर उनकी टीम और बेहतर स्थिति में हो सकती थी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 05, 2023 • 17:50 PM

आईपीएल ऑक्शन के दौरान कुछ खिलाड़ियों पर 12 करोड़ से ज्यादा की बोली लगी वहीं कुछ ऐसे भी खिलाड़ी हुए जिन्हें खरीदने में किसी भी फ्रेंचाइजी ने कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया। इस आर्टिकल में शामिल है ऐसे 3 शानदार खिलाड़ियों का नाम जिन्होंने क्रिकेट के इस फॉर्मेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। बावजूद इसके उन्हें खरीदार नहीं मिला। गौर करने वाली बात ये भी है कि ये खिलाड़ी हर बार दरकिनार किए जाने के बावजूद आईपीएल ऑक्शन में अपना नाम भी देते हैं। बावजूद इसके उन्हें खरीदने में कोई भी टीम रूची नहीं दिखाती है। इस लिस्ट में श्रींलकाई कप्तान का नाम भी शामिल है जिनकी कप्तानी में श्रीलंका ने एशिया कप 2022 जीता था।

पॉल स्टर्लिंग: आयरलैंड के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग की गिनती टी20 के दिग्गजों में होती है। 121 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 3181 रन बनाने वाले इस खिलाड़ी को खरीदने में कभी भी किसी फ्रेंचाइजी ने रूची नहीं दिखाई है। पॉल स्टर्लिंग आईपीएल को छोड़कर देश-विदेश में कोने-कोने तक होने वाली लीग में खेलते हैं।

Trending


टॉम कुर्रन: सैम कुर्रन आईपीएल के इतिहास के सबसे मंहगे बिकने वाले खिलाड़ी हैं। पंजाब किंग्स ने 18 करोड़ से ज्यादा कीमत देकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। वहीं दूसरी तरफ उनके भाई टॉम कुर्रन को कोई खरीदार नहीं मिला। 27 साल के टॉम कुर्रन 13 आईपीएल मैच खेले हुए हैं।

यह भी पढ़ें: IPL ऑक्शन में ना बिके खिलाड़ियों की बेस्ट XI, 21 विकेट लेने वाला खिलाड़ी है कप्तान

दासुन शनाका: 31 साल के श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ना केवल बल्ले से बल्कि गेंद से भी उपयोगी साबित हो सकते हैं। दासुन शनाका ने अब तक श्रीलंका के लिए 83 टी20 मैच खेले हैं। अगर आईपीएल ऑक्शन में कोई फ्रेंचाइजी उनपर बोली लगाती तो फिर उन्हें शनाका के रूप में कप्तानी का भी अच्छा विकल्प मिल सकता था।