X close
X close
Indibet

तबरेज शम्सी के व्यवहार से नाखुश हुए डेविड वॉर्नर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 02, 2016 • 18:35 PM View: 3850

2 अप्रैल, नई दिल्ली (CRICKETNMORE) । शनिवार को हुए आईपीएल के 27वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 15 रन से हरा दिया था। इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने शानदार 92 रन बनाए। लेकिन इस मैच में एक ऐसा वाक्या घटा जिससे डेविड वॉर्नर काफी नाराज हो गए।

हुआ यूं कि आरसीबी के स्पिनर तबरेज शम्सी ने डेविड वॉर्नर को लांग ऑफ पर एबी डिविलियर्स के हाथों कैच करा दिया। डेविड वॉर्नर के विकेट लेने के बाद तबरेज शम्सी इतने खुश हो गए कि कवर के तरफ भागकर उन्होंने विराट कोहली के समीप जाकर रूटिन बस ड्राइवर डांस करने लगे। इसके बाद वॉर्नर जब आउट होकर पवेलियन की तरफ बढ़ने लगे तो वॉर्नर एक निगाह से तबरेज शम्सी के जश्न को निहारते जा रहे थे। वॉर्नर के हाव – भाव से पता चल रहा था कि वॉनर तबरेज शम्सी के जश्न करते के स्टाइल से खफा हैं।

Trending


मैच के बाद जब वॉर्नर से इस बारे में पुछा गया तो उन्होंने सीधे शब्दों में कहा कि इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं है। वॉर्नर ने आगे कहा कि पवेलियन की तरफ लौटते वक्त मैं कोहली की तरफ देख रहा था। कोहली भी इस जश्न से ज्यादा प्रभावित नहीं दिखे थे। वॉर्नर ने आगे ये भी कहा किसी भी कप्तान के लिए इस तरह का जश्न मनाना नामूमकिन सा है जब उसकी टीम की गेंदबाजों ने 15 ओवर में ही 150 का स्कोर खड़ा कर लिया गया।  

इसके बाद ट्वीटर पर ऑस्ट्रेलिया एडम जाम्पा ने भी तबरेज शम्सी की इस जश्न करने के तरीके की नाराजगी जताई है।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS