X close
X close
Indibet

फैन ने पूछा, 'SRH की टीम से किसने किया था ड्रॉप'? डेविड वॉर्नर ने भी दिया सबसे बड़े सवाल का जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 01, 2021 • 12:02 PM View: 1040

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया था। हैदराबाद की टीम को सीजन के पहले 6 मैचों में से केवल एक में ही जीत नसीब हुई थी। इस टीम के अंदर का माहौल भी खराब हो चुका था और आलम ये था कि बीच टूर्नामेंट में स्‍टार ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसन को कप्‍तान बना दिया गया था। 

सनराइजर्स की टीम मैनेजमेंट के इस फैसले ने क्रिकेट फैंस के होश उड़ा दिए थे। कप्तानी तक तो ठीक था लेकिन कप्तानी से हटाए जाने के तुरंत बाद वॉर्नर की प्लेइंग इलेवन से भी छुट्टी कर दी गई। अब सोशल मीडिया पर वॉर्नर से एक फैन ने सबसे बड़ा सवाल पूछा कि आखिरकार उन्हें टीम से ड्रॉप करने का आइडिया किसका था। फैन का ये सवाल देखकर वॉर्नर ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

Trending


इस फैन ने इंस्‍टाग्राम पर वॉर्नर से अपने सवाल पूछते हुए लिखा, 'हैलो वॉर्नर, प्लीज़ बताओ आपको ड्रॉप करने का आइडिया किसका था।'

इस फैन के सवाल पर सभी क्रिकेट प्रेमी ये उम्मीद कर रहे थे कि वॉर्नर जवाब देंगे। लेकिन वॉर्नर ने इस सवाल के जवाब में सिर्फ एक हंसने वाली इमोजी भेजकर फैंस को जवाब दिया। आपको बता दें कि बाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्‍लेबाज ने आईपीएल 2021 में खेले गए 6 मैचों में 193 रन बनाए थे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo