X close
X close
Indibet

सेंचुरी कुर्बान कर गए वॉर्नर, सुनिए खुद पॉवेल के मुंह से वॉर्नर की दास्तां

david warner sacrificed his century for delhi capitals against srh reveals rovman powell : आईपीएल 2022 के 50वें मुकाबले में डेविड वॉर्नर शतक बना सकते थे लेकिन उन्होंने टीम के लिए ये कुर्बानी दे दी।

By Shubham Yadav May 05, 2022 • 23:42 PM View: 1627

आईपीएल 2022 के 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हराकर दो महत्वपूर्ण अंक अपने खाते में जोड़ लिए। दिल्ली की इस जीत में रोवमैन पॉवेल और डेविड वार्नर ने अहम भूमिका निभाई। वॉर्नर ने अंत तक नाबाद रहते हुए 92 रन बनाए और पॉवेल भी 67 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। हालांकि, जब आखिरी ओवर शुरू होने वाला था तो सभी की निगाहें वॉर्नर पर थी क्योंकि 19वां ओवर खत्म होने के बाद वो 92 पर थे औऱ 20 ओवर खत्म होने के बाद भी वो 92 पर ही रहे।

फैंस सोच रहे थे कि आखिरी ओवर में वॉर्नर शतक बनाने के लिए जाएंगे लेकिन उन्होंने इस बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा। अंतिम ओवर की शुरुआत से पहले रोवमैन पॉवेल और वार्नर दोनों ही अपने व्यक्तिगत रिकॉर्ड्स के करीब थे। जहां पॉवेल को अपने अर्धशतक के लिए एक रन की जरूरत थी, वहीं वार्नर को आईपीएल 2022 में अपना पहला शतक दर्ज करने के लिए आठ रन की जरूरत थी।

Trending


हालांकि, वॉर्नर ने खुद से आगे टीम को रखते हुए शतक को कुर्बान कर दिया। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद रोवमैन पॉवेल का कहना है। पहली पारी खत्म होने के बाद पॉवेल ने बताया, "मैंने वॉर्नर से पूछा कि क्या वो शतक बनाने के लिए एक सिंगल चाहते हैं, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि हम इस तरह से क्रिकेट नहीं खेलते हैं और कहा कि मुझसे जितना दूर हो सके और जितनी ताकत से हो सके उतनी ताकत से बॉल को हिट करना है और फिर मैंने ऐसे ही किया।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पॉवेल के इस बयान से ज़ाहिर है कि वॉर्नर ने अपनी टीम के लिए अपने शतक को कुर्बान कर दिया और आखिरकार उनकी ये कुर्बानी काम भी आई क्योंकि आखिरी ओवर में पॉवेल ने चौके-छक्कों की बारिश करते हुए 19 रन लूट लिए और अंत में यही फर्क दिल्ली की जीत में भी दिखा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now