X close
X close

'पावरप्ले में गेंदबाज़ी नहीं टीम के लिए कॉफी बनाना चाहूंगा' भारतीय पिचों से खफा हुए डेविड विली, देखें VIDEO

IPL 2022: आरसीबी के तेज गेंदबाज़ डेविड विली भारतीय पिचों से थोड़े नाराज़ नज़र आ रहे हैं। डेविड विली मूल रूप से इंग्लैंड के गेंदबाज़ हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 05, 2022 • 16:25 PM

दुनिया की सबसे पसंदीदा और मुश्किल लीग आईपीएल में एक बार फिर बल्लेबाज़ों की धूम और गेंदबाज़ों की घातक गेंदबाज़ी देखने को मिल रही है। हालांकि इस साल आईपीएल में अब तक ज्यादा हाई स्कोरिंग मैच ही देखने को मिले हैं, जिसके दौरान गेंदबाज़ों की काफी पिटाई हुई है। इसी बीच इंग्लिश तेज गेंदबाज़ डेविड विली भारतीय पिचों से थोड़े खफा नज़र आ रहे हैं और उनका मानना है कि टीम के लिए कॉफी बनाना भारतीय पिचों पर पावरप्ले के दौरान गेंदबाज़ी करने से काफी ज्यादा आसान है। 

डेविड विली इंग्लैंड के तेज गेंदबाज़ हैं, जहां की हरी पिच हमेशा से ही गेंदबाज़ों के लिए जन्नत साबित हुई हैं। इंग्लैंड में बॉलर्स को स्विंग और बाउंस मिलता है, जिससे वह बल्लेबाज़ों को खासा परेशान करते हैं। लेकिन भारतीय पिचें ऐसी बिल्कुल भी नहीं है, यहां गेंदबाज़ों को अपनी रफ्तार के अलावा वैरिएक्शन का भी इस्तेमाल करना होता है। ऐसे में जब इस गेंदबाज़ से सवाल करते हुए पूछा गया कि भारतीय पिचों पर पावरप्ले के दौरान गेंदबाज़ी करना आसान है या टीम के लिए कॉफी बनाना, तब उन्होंने मज़ेदार अंदाज में अपनी नाराज़गी जगजाहिर कर दी।

Trending


दरअसल, डेविड विली ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'टीम के लिए कॉफी बनाना भारत में पावरप्ले में गेंदबाजी करने से ज्यादा आसान है।' डेविड विली ने इस दौरान राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच पर भी बातचीत की और जोस बटलर पर बोलते हुए कहा, 'बटलर शतक लगाकर आ रहे हैं और वह एक शानदार खिलाड़ी है। उन्होंने दुनियाभर में ऐसा ही किया है। मुझे उम्मीद है कि मैं उन्हें मुकाबले में जल्दी आउट करूंगा।'

बता दें कि 32 साल के डेविड विली के लिए पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला गया मैच बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा था। उस मैंच में विली ने 3 ओवर में 9.33 की इकॉनामी से 28 रन खर्च थे। लेकिन इसके बाद इस इंग्लिश गेंदबाज़ ने केकेआर के खिलाफ शानदार वापसी की और मैच में दो ओवर करते हुए महज़ 7 रन ही खर्च। हालांकि इसके बावजूद कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने उनसे कोटे के चार ओवर पूरे नहीं करवाए।

गौरतलब है कि मंगलवार की शाम राजस्थान रॉयल का मैच आरसीबी के साथ होने वाला है। पिछले साल जब यह दोनों टीम आमने-सामने भिड़ी थी तब आरसीबी का पलड़ा भारी रहा था, लेकिन अब चीज़े बदल चुकी है और दोनों ही टीम काफी मजबूत नज़र आ रही है। ऐसे में यह मैच फैंस के लिए काफी रोमांचक होने वाला है। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड