X close
X close

महिला एशेज टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड महिला टीम लड़खड़ाई

by Vishal Bhagat Nov 09, 2017 • 19:55 PM

सिडनी, 9 नवंबर | टैमी बेमोंट (70) और कप्तान हीथर नाइट (62) की अर्धशतकीय पारियों के बावजूद इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम एशेज सीरीज में गुरुवार को खेले जा रहे टेस्ट मैच के पहले दिन लड़खड़ा गई। नॉर्थ सिडनी ओवल मैदान पर जारी इस टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक आस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड सात विकेट खोकर केवल 237 रन ही बना सकी। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड टीम ने शुरुआत अच्छी की थी। 25 के कुलयोग पर लॉरेन विनफील्ड (4) का विकेट गिरने के बाद बेमोंट और नाइट ने 104 रनों की शानदार शतकीय साझेदारी से टीम को 129 के स्कोर पर पहुंचाया। हालांकि, इसी स्कोर पर बेमोंट का विकेट गिरा। 

इसके बाद, नाइट भी ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिक पाईं और 145 के कुलयोग पर पवेलियन लौट गईं। नाइट के आउट होने के बाद टीम के विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा।  दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने विनफील्ड, बेमोंट और नाइट के अलावा, जॉर्जिया एल्विस (27), नटाली स्कीवर (18), सारा टेलर (29) और कैथरीन ब्रंट (1) के रूप में अपने चार अन्य विकेट गंवाए। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

टीम की ओर से फ्रेन विल्सन (11) और आन्या श्रुबसोले (0) नाबाद हैं।  आस्ट्रेलिया के लिए इस पारी में एलीसे पैरी, ताहलिया मेक्ग्राथ और जेस जोनासेन ने दो-दो विकेट लिए, वहीं अमांडा जेड वेलिंगटन ने एक विकेट हासिल किया।