X close
X close
Indibet

4,4,4,6,6,4 : कार्तिक की सुनामी में बह गया बांग्लादेशी बॉलर, फिर गरजा DK 2.0 का बल्ला

DC vs RCB Dinesh karthik scored 28 runs in one over of mustafizur rahman: आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक का बल्ला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार वो दिल्ली के तेज़ गेंदबाज़ मुस्तफिज़ुर रहमान पर कहर बनकर

By Shubham Yadav April 16, 2022 • 22:36 PM View: 981

आईपीएल 2022 में दिनेश कार्तिक का बल्ला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस सीज़न के 27वें मुकाबले में भी वो दिल्ली के गेंदबाज़ों पर कहर बनकर टूटे और अंत तक नाबाद रहते हुए 34 गेंदों में 66 रन बना गए। उनकी इस आतिशी पारी की बदौलत ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की पारी 189 के स्कोर तक पहुंच पाई। कार्तिक ने अपनी पारी में 5 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के लगाकर फैंस का भरपूर मनोरंजन किया।

इस दौरान कार्तिक ने बांग्लादेश के स्टार तेज़ गेंदबाज़ मुस्तफिज़ुर रहमान का भी बिल्कुल लिहाज़ नहीं किया। कार्तिक ने इस ओवर में ऐसी तबाही मचाई कि ओवर खत्म होते-होते आरसीबी की पारी में 28 रन जुड़ गए। मुस्तफिज़ुर पारी का 18वां ओवर करने के लिए आए और पंत को उम्मीद थी कि वो रनों पर अंकुश लगाने में सफल रहेंगे पर हुआ इसके बिल्कुल विपरीत। 

Trending


कार्तिक ने इस ओवर की शुरुआत चौके के साथ की और इसके बाद हर गेंद पर चौका और छक्का ही देखने को मिला। मुस्तफिजुर ने हर लाइन और लेग्थ पर गेंद डालने की कोशिश की लेकिन उनकी कार्तिक के सामने एक ना चली और इस ओवर में 4 चौके और 2 छक्के खाकर उन्होंने अपनी टीम को मुसीबत में डाल दिया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

कार्तिक की इस आतिशी पारी को देखने के बाद फैंस उन्हें आगामी टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं। अगर कार्तिक के आंकड़ों की बात करें तो मौजूदा सीज़न में अब तक कार्तिक का औसत 195 का है और उनका स्ट्राइक रेट 207 का रहा है जो कि हर टीम एक फिनिशर से चाहती है। ऐसे में अगर वो आगे भी ये करिश्माई प्रदर्शन करने में सफल रहते हैं तो उनका वर्ल्ड कप टिकट लगभग-लगभग पक्का हो सकता है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now