X close
X close
Indibet

'कल हमारा मैच है भाई', अजिंक्य रहाणे को रविन्द्र जडेजा संग देखकर कन्फयूज हुए शिखर धवन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 08, 2020 • 13:51 PM View: 698

DC vs SRH: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जडेजा आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच जडेजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसने दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को कन्फयूज कर दिया है।

दरअसल जडेजा ने दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ' ऑस्ट्रेलिया के लिए तैयारी हो रही है #indvsaus' जडेजा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर शिखर धवन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई अजिंक्य कहां से प्रैक्टिस पर आ गया तुम्हारे साथ। कल हमारा मैच है भाई।'

Trending


शिखर धवन के इस कमेंट पर रिएक्ट करते हुए जडेजा ने लिखा, 'पिंक बॉल टेस्ट है इसलिए रात को आया था।' बता दें कि आईपीएल सीजन 13 में आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच क्वलीफाइर मुकाबला खेला जाना है। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वह मुंबई इंडियंस के साथ 10 नवंबर को फाइनल मुकाबला खेलेगी।

वहीं अगर भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को तीन वनडे, तीन टी-20 औऱ चार टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज का शूरूआत 27 नवंबर से होगी। वहीं टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट मेलबर्न में, (26 से 30 दिसंबर), तीसरा टेस्ट सिडनी में (7 से 11 जनवरी) और चौथा और आखिरी टेस्ट (15 से 19 जनवरी) ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।


 
Article