X close
X close
Indibet

डीडीसीए ने रोहित शर्मा को किया सम्मानित, अपने साथी खिलाड़ी को सम्मान मिलता देख गदगद हुए विराट

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 14, 2019 • 11:30 AM View: 1317

14 सितंबर। डीडीसीए ने गुरुवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर अपने मरहूम पूर्व अध्यक्ष को सम्मानित किया। साथ ही इस स्टेडियम के मुख्य पवेलियन का नाम भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के नाम पर किया गया।

इस इवेंट में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद थे। इन सबके अलावा डीडीसीए ने पूरी भारतीय टीम को भी सम्मानित किया। आपको बता दें कि समान समारोह के दौरान रोहित शर्मा को डीडीसीए ने सम्मानित किया तो स्टेज के नीचे कुर्सी पर बैठे कप्तान विराट कोहली खासे खुश नजर आए और अपने साथी खिलाड़ी और उपकप्तान रोहित शर्मा को सम्मान मिलता देख खुशी से ताली भी बजा रहे थे।

Trending


विराट कोहली को रोहित शर्मा के लिए ऐसा करता देख इस बात आखिकार पुष्टि हो गई कि दोनों के बीच मतभेद की खबरें जो थी वो बिल्कुल बकवास थी।

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद मीडिया में खबरों बन रही थी कि कप्तान औऱ उप कप्तान के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। हालांकि कोच रवि शास्त्री ने भी ऐसी खबरों को बेबुनियाद करार दिया था। 

अभी भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए धर्मशाला पहुंच गई है। भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। 15 सितंबर को पहला टी-20 मैच खेला जाएगा। बता दें कि रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में बतौर ओपनर टीम में शामिल किया गया है। टेस्ट सीरीज का आगाज 2 अक्टूबर से होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo