Advertisement
Advertisement

14 करोड़ का बॉलर घायल, 3 खिलाड़ी टूर्नामेंट छोड़कर लौटे घर! अब बुरी तरह फंस गई है चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2024 के बीच अचानक सीएसके के सिर पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा है। टीम के कुछ गेंदबाज़ चोटिल या बीमार हैं। वहीं कुछ गेंदबाज़ वापस स्वेदश लौट चुके हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 02, 2024 • 11:25 AM
14 करोड़ का बॉलर घायल, 3 खिलाड़ी टूर्नामेंट छोड़कर लौटे घर! अब बुरी तरह फंस गई है चेन्नई सुपर किंग्स
14 करोड़ का बॉलर घायल, 3 खिलाड़ी टूर्नामेंट छोड़कर लौटे घर! अब बुरी तरह फंस गई है चेन्नई सुपर किंग्स (CSK Team)
Advertisement

IPL 2024 में बीते बुधवार (1 मई) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच मुकाबला खेला गया था जिसे पंजाब किंग्स ने सीएसके को 7 विकेट से हराकर आसानी से जीत लिया। अपने घर पर मैच हराने से सीएसके को झटका लगा है और इसी बीच अब उनकी परेशानियां काफी ज्यादा बढ़ती नज़र आ रही है। दरअसल, टीम के कई बॉलर फिट नहीं हैं और कई बॉलर वापस अपने घर लौट चुके हैं।

14 करोड़ का गेंदबाज़ हुआ चोटिल

Trending


पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान 14 करोड़ के तेज गेंदबाज़ दीपक चाहर अचानक चोटिल हो गए। वो सीएसके की प्लेइंग इलेवन में शामिल थे, लेकिन जब वो गेंदबाज़ी करने आए तब सिर्फ 2 बॉल डालकर ही वापस पवेलियन लौट गए। मैच के बाद सीएसके के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दीपक चाहर की इंजरी पर अपडेट दिया।

उन्होंने कहा, 'दीपक चाहर अच्छे नहीं लग रहे हैं। शुरुआत में वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। हम और पॉजिटिव रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। फिजियो और डॉक्टर उन्हें देख रहे हैं।’ 

3 खिलाड़ी वापस लौटे स्वदेश

इतना ही नहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के सीजन में सबसे सफल गेंदबाज़ मुस्तफिजुर रहमान अब टीम के बचे हुए मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। दरअसल, वो वापस अपने घर लौट चुके हैं जहां वो जिम्बाब्वे के साथ होने वाली टी20 सीरीज में बांग्लादेश टीम का हिस्सा होंगे।

ये भी जान लीजिए कि मथीशा पथिराना और महेश थीक्षाना भी टूर्नामेंट के बीच वापस अपने घर लौट चुके हैं जहां वो टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपने वीजा प्रोसेस को पूरा करेंगे। हालांकि उम्मीद लगाई जा रही है कि वो सीएसके के अगले मैच से पहले वापस भारत आ जाएगा। हालांकि पथिराना भी चोटिल हैं ऐसे में उनकी उपलब्धता पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

तुषार देशपांडे भी हैं बीमार

Also Read: Live Score

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सिर्फ 27 रन देकर 4 विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज़ तुषार देशपांडे भी बीमार हैं। यही वजह है वो पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए थे। ऐसे में अब सीएसके की टीम बुरी तरह फंसी हुई दिख रही है क्योंकि उनका बॉलिंग अटैक अचानक बेहद कमजोर दिखने लगा है।


Cricket Scorecard

Advertisement