X close
X close
Indibet

ऑलराउंडर दीपक हुड्डा बड़ौदा छोड़ राजस्थान क्रिकेट टीम मे हुए शामिल, क्रुणाल पांड्या से हुआ था विवाद

ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने बड़ौदा छोड़ दिया है और आगामी घरेलू क्रिकेट सत्र से राजस्थान के लिए खेलेंगे। इस साल की शुरूआत से ही हुड्डा का बड़ौदा टीम से विवाद चल रहा था। जनवरी में हुड्डा ने सैयद

IANS News
By IANS News July 16, 2021 • 12:35 PM

ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने बड़ौदा छोड़ दिया है और आगामी घरेलू क्रिकेट सत्र से राजस्थान के लिए खेलेंगे। इस साल की शुरूआत से ही हुड्डा का बड़ौदा टीम से विवाद चल रहा था। जनवरी में हुड्डा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की पूर्व संध्या पर बायो-बबल छोड़ा था। हुड्डा के जाने के पीछे का कारण बड़ौदा के कप्तान कुणाल पांड्या के साथ विवाद था।

हुड्डा ने क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के व्यवहार के बारे में बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) से शिकायत की थी। लेकिन एसोसिएशन ने उन पर ईमेल को मीडिया में लीक करने का आरोप लगाया।

Trending


बीसीए ने हुड्डा पर बाकी घरेलू सत्र के लिए प्रतिबंध लगा दिया था। एसोसिएशन ने आईपीएल में हुड्डा की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स से संपर्क किया था और भारतीय क्रिकेट बोर्ड से शिकायत करने की धमकी दी थी।

2013 में बड़ौदा के लिए पदार्पण करने के बाद, हुड्डा ने 46 प्रथम श्रेणी मैचों में 42.76 की औसत से 2,908 रन बनाए और 20 विकेट लिए। 68 लिस्ट-ए मैचों में हुड्डा ने 38.84 की औसत से 2,059 रन बनाए और 34 विकेट झटके। उन्होंने बड़ौदा के लिए 55 टी20 में भी 19.87 की औसत से 1093 रन बनाए और आठ विकेट लिए। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now