X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दलीप ट्रॉफी: रसूल,रजनीश के आगे इंडिया ब्लू की हालत खस्ता,लेकिन इस बल्लेबाज ने संभाली पारी

by Saurabh Sharma Aug 25, 2018 • 00:09 AM

24 अगस्त (CRICKETNMORE)| बल्लेबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद रजनीश गुरबानी और परवेज रसूल के बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंडिया रेड ने यहां जारी दलीप ट्रॉफी के मैच के दूसरे दिन इंडिया ब्लू को सकंट में पहुंचा दिया। इंडिया रेड ने अपनी पहली पारी में 316 रन बनाए थे। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया रेड ने इंडिया ब्लू के पांच बल्लेबाज 183 रनों पर ही पवेलियन भेज दिए हैं। 

इंडिया ब्लू की उम्मीदें 86 रन बनाकर खेल रहे ध्रूव शौरे पर हैं। उनके साथ विकेट पर खड़े सौरभ कुमार को अभी खाता खोलना बाकी है। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इंडिया ब्लू ने 18 के कुल स्कोर पर ही अपने तीन विकेट खो दिए थे। अभिषेक रमन (12) को 15 को कुल स्कोर पर गुरबानी ने अपना शिकार बनाया। वहीं रसूल ने 17 के कुल स्कोर पर फैज फजल (1) को बोल्ड कर दिया। एक रन बाद ही गुरबानी ने अनमोलप्रीत सिंह (1) को पवेलियन भेज दिया। 

इसके बाद ध्रुव ने रिकी भुई (41) के साथ मिलकर टीम को संभाला और स्कोर 130 रनों तक पहुंचाया। यहां बाबा अपराजित ने भुई को आउट कर इंडिया रेड को चौथी सफलता दिलाई। 

श्रीकर भरत (35) ने भी ध्रूव के साथ पांचवें विकेट के लिए 51 रनों की साझेदारी की। भरत को भी रसूल ने अपना शिकार बना ध्रूव को एक बार फिर अकेला छोड़ दिया। 

इससे पहले, इंडिया रेड ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 256 रनों के साथ की। दूसरे दिन हालांकि आशुतोष सिंह के अलावा इंडिया रेड का कोई और बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। आशुतोष अकेले संघर्ष करते हुए 46 रन बनाकर नाबाद रहे। 

इंडिया रेड की तरफ से सिद्देश लाड ने सबसे ज्यादा 88 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 142 गेंदों का सामना किया और 12 चौकों के अलावा दो छक्के लगाए। संजय रामास्वामी ने 149 गेंदों में 13 चौकों की मदद से 72 रनों की पारी खेली।


TAGS