X close
X close
Indibet

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई के खिलाफ टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, धोनी के सामने होगी कप्तान पंत की परीक्षा

दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। बीता सीजन दोनों टीमों...

By IANS News April 10, 2021 • 19:53 PM

दिल्ली कैपिटल्स ने शनिवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

बीता सीजन दोनों टीमों के लिए बिल्कुल विपरीत परिणाम वाला रहा था। सुपर किंग्स जहां आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ तक नहीं खेल पाए थे, वहीं दिल्ली की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक के सफर तय किया था। यह अलग बात है कि उसे अपने पहले फाइनल में हार मिली थी।

Trending


हमेशा की तरह इस सीजन में चेन्नई की कमान करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हाथो में है जबकि दिल्ली की कमान ऋषभ पंत के हाथों में है। पंत पहली बार टीम की कमान संभाल रहे हैं, क्योंकि नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हैं और पूरे सीजन के लिए बाहर हो चुके हैं। धोनी ने कहा कि वह टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला करते क्योंकि इस ग्राउंड में लक्ष्य को डिफेंड करना थोड़ा मुश्किल है।

अपने पिच रिपोर्ट में माइकल स्लेटर ने कहा कि पिच पर घास का कवर जरूर है, लेकिन यह बस दिखावे के लिए है। इस पिच पर बहुत सारे रन बनने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि इस पिच पर कितना स्कोर एक सुरक्षित स्कोर होगा, लेकिन दोनों टीमों में कुछ बड़े पिंच हिटर्स और बॉउंड्री की लंबाई कम होने के कारण यह एक हाई-स्कोरिंग मैच हो सकता है।


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now