X close
X close
Indibet

'धोनी इस टीम की कप्तानी कभी नहीं करेंगे', आकाश चोपड़ा ने दशक की ICC Men's T20I टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 28, 2020 • 18:31 PM View: 339

आईसीसी यानी इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने 27 दिसंबर को ICC के इस दशक की सभी अवॉर्ड की घोषणा की। इस दौरान जब उन्होंने इस दशक की पुरुष टी-20 इंटरनेशनल टीम का ऐलान किया है जिसका कप्तान उन्होंने भारत के महेंद्र सिंह धोनी को चुना है। 

इसी प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, क्रिस गेल, एरॉन फिंच, विराट कोहली, एबी डी विलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, महेंद्र सिंह धोनी(कप्तान व विकेटकीपर), कीरोन पोलार्ड, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा का नाम शामिल है। 

Trending


हालांकि भारत के मशहूर कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने इस प्लेइंग इलेवन को लेकर एक मजेदार बयान दिया है। आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर एक फैन का द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब बेहद ही शानदार तरीके से दिया है। फैन ने कहा की "धोनी कप्तान बन गए है, ठीक है आकाश चोपड़ा।"

इस बात का जवाब देते हुए इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि धोनी सिर्फ 3 गेंदबाजों के साथ मैदान पर कभी नहीं उतरेंगे। आकाश चोपड़ा ने कहा,"ऐसी टीम जिसमें सिर्फ 3 ही मुख्य गेंदबाज है उसकी कमान संभालने से धोनी मना कर देंगे।"

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने भी आईसीसी के ट्वीट के रिप्लाई करते हए लिखा,"सिर्फ तीन ही मुख्य गेंदबाज? पक्का?"

गौरतलब है कि आईसीसी ने इसके अलावा इस दशक की वनडे प्लेइंग इलेवन का भी ऐलान किया है जिसका कप्तान धोनी को ही चुना गया है। इसके अलावा आईसीसी टेस्ट टीम की कमान विराट कोहली को मिली है।


 
Article