X close
X close
Indibet

टेस्ट में ओपनिंग करने से पहले रोहित शर्मा को वीवीएस लक्ष्मण ने दी सलाह, कहा ऐसी गलती ना करें !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 28, 2019 • 16:05 PM View: 787

28 सितंबर। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज 2 अक्टूबर से होने वाला है। इस बार टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा ओपनिंग करते हुए नजर आने वाले हैं। ऐसे में भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने रोहित शर्मा को ओपनिंग बललेबाजी करने से पहले सलाह दी है।

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि जो गलती उन्होंने ओपनिंग करने के दौरान करी थी उस गलती वो ना दोहाएं। लक्ष्मण ने कहा कि वो जब ओपनिंग बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्होंने अपनी मानसिकता में बदलाव किया और साथ ही तकनीक के बदलाव के बारे में भी सोचने लगा।

Trending


रोहित शर्मा को अपने तकनीक और मानसिकता में बदलाव के बारे में नहीं सोचना चाहिए। वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि भले ही मुझे अपनी इस बदलाव के कारण मिडिल ऑर्डर में सफलता मिली लेकिन यदि आप ओपनिंग करने जा रहे हैं तो आपको उसी मानसिकता के साथ बल्लेबाजी करनी चाहिए जो आजतक करते आ रहे हैं। 

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि जब वो ओपनिंग बल्लेबाजी के लिए जा रहे थे तो उनके पास केवल 4 टेस्ट मैच का अनुभव था। रोहित शर्मा के पास अनुभव हैं और वो इस समय अच्छे फॉर्म में हैं। ऐसे में रोहित शर्मा को इसका फायदा उठना चाहिए।

वैसे आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच में रोहित शर्मा बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने उतरे थे और बिना कोई रन बनाए आउट हुए हैं।

ऐसे में अब ये देखना होगा कि लक्ष्मण के द्वारा मिली यह सलाह टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा बतौर ओपनर अपनाते हैं या  नहीं। रोहित शर्मा ने अबतक 27 टेस्ट मैच खेले हैं और 3 शतक टेस्ट क्रिकेट में जमा पाने में सफल रहे हैं।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo