X close
X close

4 खिलाड़ी जिन्हें शायद ही IPL ऑक्शन में कोई खरीदे, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

इस लिस्ट में शामिल है उन 4 क्रिकेटर्स का नाम जिन्हें शायद ही कोई फ्रेंचाइजी ऑक्शन में खरीदे। इस लिस्ट में 1 नाम ऐसे खिलाड़ी का है जो आईपीएल इतिहास का दिग्गज है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 16, 2022 • 17:56 PM

आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन 23 दिसंबर को होना है। सभी 10 फ्रेंचाइजी ने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट आउट कर दी है। जिन खिलाड़ियों को रिलीज किया गया है वो ऑक्शन में नजर आएंगे। हालांकि, इस बात की काफी कम संभावना है कि इन 4 खिलाड़ियों को खरीदने में कोई फ्रेंचाइजी दिलचस्पी दिखाए।

जयदेव उनादकट: बांए हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को मुंबई इंडियंस ने रिलीज कर दिया है। जयदेव उनादकट पिछले कुछ आईपीएल सीजन में फीके रहे हैं। ऐसे में इस बात की संभावना काफी कम है कि कोई टीम ऑक्शन में उन्हें खरीदने में दिलचस्पी दिखाए। जयदेव उनादकट ने 91 आईपीएल मैचों में 8.79     की Econ रेट से 91 विकेट लिए हैं।

Trending


ड्वेन ब्रावो: आईपीएल के इतिहास के सबसे कामयाब खिलाड़ियों में से एक ड्वेन ब्रावो को चैन्नई सुपर किंग्स ने रिलीज कर दिया है। 39 साल के Dwayne Bravo को उम्र के इस पड़ाव पर शायद ही कोई फ्रेंचाइजी खरीदने में दिलचस्पी दिखाए। ब्रावो ने 161 आईपीएल मैचों में 183 विकेट झटके हैं वहीं उनके नाम 1560 रन हैं।

अजिंक्य रहाणे: भरोसेमंद बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को केकेआर ने रिलीज कर दिया है। धीमी स्ट्राइक रेट और करेंट फॉर्म को देखने हुए इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि इस आईपीएल ऑक्शन में उन्हें कोई खरीदार नहीं मिलेगा। 34 साल के रहाणे ने 158 आईपीएल मैचों में 120.68 के स्ट्राइक रेट से 4074 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें: ये हो सकती है टीम इंडिया की नई T20 XI, खेल सकते हैं 3 विकेटकीपर

जेसन रॉय: इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को गुजरात टाइटंस ने रिलीज कर दिया है। जेसन रॉय लगभग हर आईपीएल की शुरुआत से पहले कोई ना कोई बहाना बताकर अपना नाम वापस लेते रहे हैं। जेसन रॉय की ये आदत उनका आईपीएल करियर खत्म कर सकती है। जेसन रॉय पर शायद ही कोई फ्रेंचाइजी इस बार भरोसा करे। जेसन रॉय ने 13 आईपीएल मैचों में 329 रन बनाए हैं।