X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने कोहली और टीम इंडिया के बारे में ऐसी बातें कर मनोबल तोड़ने की करी कोशिश

by Vishal Bhagat Aug 27, 2018 • 15:24 PM

27 अगस्त। इंग्लैंड के खिलाड़ी निक कॉम्प्टन ने चौथे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को लेकर एक ऐसी बात की है जिससे टीम का मनोबल गिर सकता है। निक कॉम्प्टन ने कहा कि भारत की टीम इस सीरीज में पिछड़ गई है और उलटफेर नहीं कर पाएगी।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

निक कॉम्प्टन ने कहा कि कोहली ने अपनी कप्तानी में हर टेस्ट से पहले कई बदलाव करते हैं जो उन खिलाड़ियों को मनोदशा पर बुरा प्रभाव पड़ता है।

निक कॉम्प्टन ने कहा कि रहाणे और पुजारा को जिस तरह से टीम से अंदर - बाहर किया गया वो बेहद ही खराब कप्तानी थी। हालांकि दोनों बल्लेबाजोंने आखिर में रन बनाकर अपनी जगह टीम में बना ली है।

निक कॉम्प्टन ने आगे ये भी कहा कि इंग्लैंड की धरती पर वापसी कर टेस्ट जीतना विदेशी टीमों के लिए काफी मुश्किल होता है। निक कॉम्प्टन ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि भारत की टीम अब सीरीज में वापसी नहीं कर पाएगी।

गौरतलब है नॉर्टिंघम टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 203 रन से हराकर सीरीज में शानदार वापसी की थी। आपको बता दें कि साल 1936-37 के एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम 2- 0 से पिछड़ने के बाद टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही थी। उसके बाद से अबतक कोई भी टीम इंग्लैंड में इस समीकरण के बाद कोई दूसरी टीम टेस्ट जीतने में सफल नहीं हुई है।

30 अगस्त को भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच साउथैम्टन में खेला जाएगा।