X close
X close
Indibet

विराट शायद नहीं होगा कप्तान, उसका मन कह रहा है- 'मैं फिर कभी कप्तानी नहीं करूंगा'

इंग्लैंड के इस हरफनमौला खिलाड़ी की चाहत है कि अगर रोहित शर्मा कोविड से रिकवर नहीं होते तो फिर विराट कोहली एजबेस्टन टेस्ट में भारत की कप्तानी करनी चाहिए।

By Prabhat Sharma June 29, 2022 • 13:34 PM

Edgbaston Test: रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव हो जाने के चलते भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल मुश्किल में है। 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले सीरीज के निर्णायक एजबेस्टन टेस्ट के लिए रोहित खेलेंगे इस बात को लेकर भी अनिश्चितता बनी हुई है। टीम इंडिया को एक नया सलामी बल्लेबाज खोजना है और इससे भी महत्वपूर्ण बात ये है कि टीम को चाहिए नया कप्तान। 

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी मोईन अली की चाहत है कि रोहित शर्मा अगर रिकवर नहीं होते तो विरा कोहली को कप्तान बनाना ज्यादा उचित होगा। स्पोट्स टुडे के साथ बातचीत के दौरान मोईन अली ने कहा, 'मैं कल रात इस बारे में सोच रहा था। क्योंकि विराट पिछले साल इसी सीरीज से पहले कप्तान थे, मैं शायद इस मैच के लिए उन्हें कप्तानी दे दूं। लेकिन यह स्पष्ट रूप से उनकी ही कॉल होगी।'

Trending


मोईन अली ने आगे कहा, 'लेकिन, शायद विराट कोहली कप्तानी नहीं करना चाहेंगे। वह खुश हैं, उनका दिमाग शांत है और उनका मन कह रहा होगा कि मैं अब फिर कभी टेस्ट क्रिकेट की कप्तानी नहीं करूंगा। तो ये मुश्किल हो सकता है कि विराट कप्तानी करें। लेकिन हां, मुझे लगता है कि उन्हें कप्तान बनाना एक अच्छा विचार है। उनके पास अनुभव है और ये भारत के लिए एक बड़ी सीरीज है।'

3 खिलाड़ी जो बन सकते हैं इंग्लैंड टीम के नए कप्तान, इयोन मॉर्गन ने ले लिया है संन्यास

बता दें कि नामित उप-कप्तान केएल राहुल टीम का हिस्सा नहीं हैं। अगर रोहित शर्मा पांचवा टेस्ट मैच नहीं खेलते हैं तो ऋषभ पंत और जसप्रीत बुमराह दो दावेदार हैं जो इस महत्पूर्ण टेस्ट में टीम इंडिया की अगुवाई कर सकते हैं। पंत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में भारत की कप्तानी की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now