X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

डेविड विली ने ठुकराया IPL 2020 में खेलने का ऑफर, इस टीम की कप्तानी करने के चलते बोला ना

By Saurabh Sharma
Sep 06, 2020 • 14:32 PM

इंग्लैंड में फिलहाल वहां का टी-20 टूर्नामेंट टी-20 ब्लास्ट खेला जा रहा है, जिसकी शुरूआत 27 अगस्त को हुई थी और फाइनल मुकाबला 3 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस टी-20 टूर्नामेंट में इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली यॉर्कशायर वाइकिंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। 

विली ने यॉर्कशायर टीम की कप्तानी करने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में खेलने का ऑफर ठुकरा दिया। जिसका कारण हैं की दोनों टूर्नामेंट एक समय पर होंगे। 

Also Read: पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने कहा, सुरेश रैना आईपीएल 2020 में करेंगे वापसी,शायद पहले कुछ मैच ना खेल पाएं

विली ने यॉर्कशायर पोस्ट से बातचीत में कहा, “ मुझे आईपीएल में खेलने का ऑफर मिला था। लेकिन टी-20 ब्लास्ट और आईपीएल की तारीखों की परेशानी थी। इसलिए मैंने कहा कि मैं ब्लास्ट खत्म होने के बाद उपलब्ध रहूंगा। मैं यॉर्कशायर की कप्तानी करना चाहता था औऱ अगर इसके बाद आईपीएल में खेलने का मौका मिलता है तो अच्छा होगा।”

हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें किस टीम से ऑफर मिला था। 

विली ने यह भी कहा कि उनके सामने यह भी परेशानी थी कि वह ज्यादा समय तक अपने परिवार से दूर नहीं रह सकते। 

बता दें कि 19 सितंबर से यूएई की मेजबानी में आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत होगी। टूर्नामेंट के सभी मुकाबले दुबई, अबुधाबी और शारजहा में खेले जाएंगे। फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को होगी।

विली आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने चेन्नई के लिए 3 मैच खेलते हुए 2 विकेट अपने नाम किए थे। इस सीजन के ऑक्शन से पहले चेन्नई ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया था। 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।