X close
X close
Indibet

VIDEO : ठाकुर ने गाड़ा था 'ताबूत में आखिरी कील', कुछ ऐसे उखाड़ी रूट की जड़ें

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 06, 2021 • 21:58 PM View: 2966

भारत ने अपने गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के दम पर यहां द ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट मैच के पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को इंग्लैंड को 157 रनों से हरा कर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली। इस जीत में शार्दुल ठाकुर ने सबसे अहम भूमिका निभाई।

शार्दुल ने इस टेस्ट की दोनों पारियों में अर्द्धशतक लगाने के अलावा अहम मौकों पर विकेट भी लिए। इस दौरान सबसे बड़ा विकेट भी उन्होंने ही लिया जो कि इंग्लिश कप्तान जो रूट का था। उन्होंने रूट का विकेट लेकर भारतीय टीम के लिए ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम किया।

Trending


रूट ने आउट होने से पहले 36 रन बनाए और अपनी टीम को हार से बचाने की भरपूर कोशिश की लेकिन इस सीरीज में अगर उन्हें किसी गेंदबाज़ ने सबसे ज्यादा परेशान किया है तो वो हैं शार्दुल ठाकुर और उनके सामने एक बार फिर रूट की जड़ें उखड़ती हुई नजर आईं।

रूट शार्दुल की गेंद को थर्ड मैन पर सिंगल के लिए खेलना चाहते थे लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए स्टंप्स पर जा टकराई और भारतीय टीम ने अपनी जीत भी पक्की कर ली। इसके बाद टीम इंडिया को बाकी बचे तीन विकेट लेने में बिल्कुल भी मुश्किल नहीं आई और इस तरह से टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo