X close
X close
Indibet

एलेक्स हेल्स ने किया फोन, पूछा-'मैं T20 वर्ल्ड कप टीम में क्यों नहीं हूं?'

T20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। एलेक्स हेल्स को टीम में नहीं चुना गया है। जेसन रॉय को ड्रॉप कर दिया गया है वहीं जॉनी बेयरस्टो बाहर हो गए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 03, 2022 • 13:09 PM

T20 World Cup 2022: द हंड्रेड में ट्रेंट रॉकेट्स के लिए शानदार प्रदर्शन के बावजूद एलेक्स हेल्स (Alex Hales) को टी-20 विश्वकप के लिए इंग्लैंड के स्कवॉड में जगह नहीं मिली। एलेक्स हेल्स ने इंग्लैंड क्रिकेट के निदेशक रॉब की (Rob Key) को फोन किया और स्पष्टीकरण मांगा कि उन्हें टीम में क्यों नहीं चुना गया। रॉब की ने एलेक्स हेल्स के साथ हुई बातचीत का खुलासा किया है।

पत्रकारों से बात करते हुए रॉब की ने कहा, 'मैंने एलेक्स हेल्स से बात की वास्तव में उसने मुझे फोन किया उसने मुझसे जानना चाहा कि वो टीम में क्यों नहीं है। मुझे लगता है कि ये काफी सही भी है कि उसने फोन किया। मैं ऐसा पसंद करता हूं जब खिलाड़ी फोन उठाते हैं और साफ बात करते हैं और पूछते हैं कि मैं टीम में क्यों नहीं हूं?'

Trending


रॉब की ने आगे कहा, 'मेरे मन में इस चीज के लिए बहुत सम्मान है। उन लोगों के विपरीत जो पर्दे के पीछे जाकर रोते रहते हैं कि उन्हें क्यों नहीं चुना गया। मैंने कई मौकों पर कहा है कि मुझे लगता है कि एलेक्स हेल्स ने अपने कुकर्मों के लिए सजा भोग ली है। अब यह फॉर्म, चयन पर है, और क्या हमें लगता है कि वो वो इंग्लैंड टीम में फिट हो सकते हैं?'

बता दें कि जेसन रॉय को खराब फॉर्म के बाद इंग्लैंड की टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। वहीं जॉनी बेयरस्टो भी चोटिल होकर विश्वकप से बाहर हो चुके हैं। बेयरस्टो के रिपल्सेमेंट की घोषणा करने के लिए चयनकर्ता हेल्स की वापसी की जगह इन-फॉर्म फिल साल्ट को टीम में शामिल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 'ना लड़की की तरफ देखता हूं ना फोटो खिंचवाता हूं', इंडियन लड़की को मोहम्मद रिजवान ने किया मना

इंग्लैंड की टीम टी-20 विश्वकप के लिए: जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, हैरी ब्रूक, सैम कुर्रन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंग्स्टन, डेविड मलान, आदिल रशीद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रेस टॉप्ले, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now