X close
X close
Indibet

Ashes 2021-22: रोमांच की हदें हुई पार, इंग्लैंड ने पांचवें दिन डटकर ड्रॉ कराया चौथा टेस्ट

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच खेला गया एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ। मे मैच ड्रॉ होने के बाद भी सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम 3-0 से बढ़त बनाए हुए है। ऑस्ट्रेलिया से मिले 388 रनों

By Saurabh Sharma January 09, 2022 • 17:24 PM View: 460

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच खेला गया एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ। मे मैच ड्रॉ होने के बाद भी सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम 3-0 से बढ़त बनाए हुए है। ऑस्ट्रेलिया से मिले 388 रनों के विशाल लक्ष्य के जवाब में इंग्लैंड ने पांचवें और आखिरी दिन का खेल खत्म होने तक 9 विकेट के नुकसान पर 270 रन बनाए। 

देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड

Trending


इंग्लैंड पांचवें दिन बिना किसी नुकसान के 30 रन से आगे खेलने उतरी थी। इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में ओपनर जैक क्रॉली ने सबसे ज्यादा 77 रनों की पारी खेली। उनके अलावा बेन स्टोक्स ने 60 रन और जॉनी बेयरस्टो ने 41 रन रन बनाए। 

ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरी पारी में स्कॉट बोलैंड ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किए। पैट कमिंस और नाथन लियोन ने दो-दो, स्टीव स्मिथ और कैमरून ग्रीन ने एक-एक विकेट चटकाया। 

ऑस्ट्रेलिया ने उस्मान ख्वाजा (नाबाद 101) औऱ कैमरून ग्रीन (74) की शानदार पारियों के दम पर 6 विकेट के नुकसान पर 265 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी थी। पहली पारी में मिली 122 रनों की बढ़त के आधार पर उसने इंग्लैंड के सामनें 388 रनों का लक्ष्य रखा था। 

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में आठ विकेट के नुकसान पर 416 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी। जिसके जवाब में इंग्लैंड 294 रनों पर सिमट गई थी। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच 14 जनवरी से होबार्ट में खेला जाएगा। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now