टेस्ट टीम की घोषणा, कई चौंकाने वाले नाम शामिल
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टेस्ट टीम की घोषणा, कई चौंकाने वाले नाम शामिल

by Vishal Bhagat May 05, 2018 • 14:42 PM

5 मई, डबलिन (CRICKETNMORE) । पाकिस्तान के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच के लिए आयरलैंड टीम की घोषणा कर दी गई है। गौरतलब है कि पाकिस्तान की टीम आयरलैंड के खिलाफ 11 मई को एक टेस्ट मैच खेलेगी।

इस ऐतिहासिक टेस्ट मैच में आय़रलैंड टीम की कमान विलियम पोर्टरफील्ड को सौंपी गई है तो वहीं केविन ओ'ब्रायन, निएल ओ'ब्रायन को टीम में शामिल किया गया है।

आपको बता दें कि केविन ओ'ब्रायन ने साल 2011 के वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की टीम को हराने में अहम भूमिका निभाई थी।  क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इसके अलावा काउंटी क्रिकेटरों में टिम मुर्तघ, गैरी विल्सन और पॉल स्टर्लिंग को टीम में शामिल किया गया है। आपको बता दें कि आय़रलैंड की टीम को आईसीसी ही हाल ही में टेस्ट मैच खेलने का दर्जा दिया है। पाकिस्तान जैसी मजबूत टीम के साथ खेलकर आयरलैंड की टीम अपने टेस्ट क्रिकेट का आगाज करने वाली है।

पाकिस्तान के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच के लिए आयरलैंड टीम

विलियम पोर्टरफील्ड (कैप्टन), एंड्रयू बलबीरनी, एड जॉयस, टायरोन केन, एंडी मैकब्राइन, टिम मुर्तघ, केविन ओ'ब्रायन, निएल ओ'ब्रायन (विकेटकीपर), बॉयड रैंकिन, नेथन स्मिथ, पॉल स्टर्लिंग, जेम्स शैनन, स्टुअर्ट थॉम्पसन, गैरी विल्सन।