X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने अचानक IPL 2021 की नीलामी से नाम लिया वापस ,जानें क्या है वजह?

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
February 18, 2021 • 11:05 AM View: 503

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ने आईपीएल 2021 के नीलामी से अपना नाम वापस ले लिया है। बीसीसीआई ने बुधवार शाम को इसकी जानकारी सभी टीमों को दे दी है। वुड अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं, जिसके चलते उन्होंने नीलामी से अपना नाम वापस लेने का फैसला किया। 

वुड को भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच में आराम दिया गया था। लेकिन आखिरी दो टेस्ट के लिए उनकी टीम में वापसी हुई है। साथ ही वह लिमिटेड ओवर सीरीज का भी हिस्सा रहेंगे जो 28 मार्च तक चलेगी। 

Trending


वुड ने इस नीलामी में अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए रखा था। कई टीमें उन्हें खरीदने में रुचि भी दिखाती। लेकिन उन्होंने बिकने के बाद नहीं, नीलामी से पहले ही नाम वापस लेने का फैसला किया। 

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस लसिथ मलिंगा की जगह वुड को टीम में शामिल करना चाहती थी। लेकिन वुड ने इस ऑफर से इनकार कर दिया था। जिसके बाद मुंबई ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स जेम्स पैटिनसन को टीम में शामिल किया था।

वुड 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक मैच खेला था। उस मुकाबले में अपने कोटे के 4 ओवरों में वुड ने 49 रन लुटाए थे। जिसके बाद उन्हें दोबारा मौका नहीं मिला।
 


 
LivePools