X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के खिलाड़ी IPL के लिए छोड़ेंगे अपने देश का मैच, लिस्ट में चौंकाने वाले नाम

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 17, 2021 • 13:18 PM View: 238

आईपीएल के 14वें सीजन की शुरूआत के लिए दो महीनें से भी कम का समय बचा है। खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को चेन्नई में होगी जिसमें सभी फ्रैंचाइजी अपने जरूरत के हिसाब से अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर बोली लगाएगी।

इसी बीच आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार इंग्लैंड के कुछ बड़े क्रिकेटर आईपीएल के नॉकआउट मैचों में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों ने इस बड़े टी-20 लीग में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है और जिस भी टीम के लिए वो खेलें उसमें अच्छा प्रदर्शन किया है।

Trending


बता दें कि इंग्लैंड की ओर से बेन स्टोक्स( राजस्थान रॉयल्स), जोस बटलर( राजस्थान रॉयल्स), जोफ्रा आर्चर( राजस्थान रॉयल्स), सैम कुरेन( चेन्नई सुपर किंग्स) और मोईन अली ऐसे खिलाड़ी हैं जो इंग्लैंड की टेस्ट टीम के भी हिस्से रहते हैं। इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले क्रिस वोक्स और सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो भी ऐसे खिलाड़ी है जो अपनी आईपीएल टीम के नॉकआउट में जाते ही न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लेंगे।

इसी मामले में 16 फरवरी को आईपीएल मैनेजमेंट ने सभी फ्रैंजाइजियों को एक आधिकारिक ई-मेल भेजा जिसमें उन्होंने लिखा कि सभी टीमों की ओर से खेलने वाले विदेशी खिलाड़ी पूरे आईपीएल में अपने -अपने खेमे के साथ बने रहेंगे जिसमें इंग्लैंड के खिलाड़ियों का नाम भी शामिल था।


 
LivePools