X close
X close
Indibet

'कुलदीप और अक्षर दोनों को खिलाऊंगा', गंभीर ने चुनी इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारतीय प्लेइंग XI

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 31, 2021 • 16:57 PM View: 1052

England tour of India 2021: पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। गौतम गंभीर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं और फैंस भी गौतम गंभीर की बातों को सुनना काफी पसंद करते हैं। इस बीच गौतम गंभीर ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए अपनी भारतीय प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। 

गौतम गंभीर की प्लेइंग इलेवन में चौंकाने वाली बात देखने को मिली क्योंकि उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर, हार्दिक पांड्या और 97 टेस्ट मैच खेल चुके इशांत शर्मा को टीम में शामिल नहीं किया है। हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं शायद यही वजह हो सकती है कि गौतम गंभीर ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह न दी हो। 

Trending


वहीं टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज इशांत शर्मा फिट हो चुके हैं लेकिन फिर भी गौतम गंभीर ने मोहम्मद सिराज को तरजीह दी है। गाबा टेस्ट के हीरो वॉशिंगटन सुंदर की जगह गंभीर ने अक्षर पटेल को खिलाना बेहतर समझा है। बता दें कि टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी से चेन्नई के मैदान पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा।

Gautam Gambhir's Indian playing XI: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह


 
LivePools