X close
X close
Indibet

इंग्लिश क्रिकेटर हुआ गिरफ्तार, लड़कियों को भेजता था अश्लील मैसेज

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 27, 2021 • 18:52 PM View: 1300

क्रिकेटर्स को आमतौर पर सुर्खियां बटोरने के लिए ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं होती है। जब कोई बल्लेबाज शतक बनाता है या जब कोई गेंदबाज विकेट लेता है, तो उन्हें हर तरफ तारीफ मिलती है लेकिन कई क्रिकेटर अपनी एक गलती के कारण अपना पूरा करियर भी बर्बाद कर लेते हैं।

कुछ ऐसा ही इंग्लैंड के क्रिकेटर डेविड हाइमर्स के साथ हुआ है। 29 वर्षीय इस इंग्लिश क्लब क्रिकेटर ने नैतिक मूल्यों के खिलाफ कुछ ऐसा किया है जिसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इस खिलाड़ी को सस्पेंड कर दिया है। इस क्लब क्रिकेटर ने कम उम्र की स्कूली छात्राओं को कुछ अश्लील संदेश भेजे हैं।

Trending


द मिरर द्वारा प्राप्त चैट के अनुसार, 'गार्डियंस ऑफ द नॉर्थ' के रूप में पहचाने जाने वाले एक ग्रुप ने हाइमर्स को पकड़ने के लिए सोशल मीडिया पर कम उम्र की लड़कियों के नकली प्रोफाइल बनाए। रिपोर्ट में कहा गया है कि हाइमर्स इस बात से अच्छी तरह वाकिफ थे कि वो स्कूली छात्राएं हैं। लेकिन वो फिर भी उसी चैट का उपयोग करके उन्हें अश्लील मैसेज भेजता रहा।

क्लब क्रिकेटर 2020 से इस शर्मनाक गतिविधि में शामिल था। इस समय इस खिलाड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी कड़ी सख्ती दिखाते हुए इस खिलाड़ी को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo