X close
X close
Indibet

14 साल के इंतज़ार का मिला फल, 32 साल में डेब्यू कर अब न्यूज़ीलैंड की धरती पर ठोका शतक

Nz vs SA 2nd Test: साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच शुरू हो चुका है।

By Nishant Rawat February 25, 2022 • 13:48 PM View: 2102

Nz vs SA 2nd Test: साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच शुरू हो चुका है, जिसके पहले दिन कीवी गेंदबाज़ों पर साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज़ काफी हावी नज़र आए। इसी दौरान मेहमान टीम के सलामी बल्लेबाज़ सरेल एरवी (Sarel Erwee) ने अपने करियर का पहला शतक भी ठोक दिया।

टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करनी उतरी साउथ अफ्रीका की टीम के लिए सरेल एरवी ने 221 बॉल का सामना करते हुए 14 चौके की मदद से 108 रनों की शानदार पारी खेली। इस साउथ अफ्रीका बल्लेबाज़ को लंबे इंतज़ार के बाद साउथ अफ्रीका के लिए डेब्यू करने का मौका मिला था, जिसके बाद उन्होंने अपने करियर के दूसरे ही मैच में शतक जड़कर अपनी काबिलियत का प्रदर्शन कर दिया है। सरेल एरवी को 14 साल तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने के बाद अब 32 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट डेब्यू करने का मौका मिला है।

Trending


गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में एरवी का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था, उन्होंने पहली इनिंग में 10 और दूसरी में शून्य का स्कोर बनाकर अपना विकेट गवांया था। उस मैच में साउथ अफ्रीका की टीम पहली पारी में 95 और दूसरी पारी में 111 रनों पर ही सिमट गई थी। जिसके बाद न्यूजीलैंड ने इनिंग और 276 रनों से बड़ी जीत दर्ज की थी। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें की दूसरे मैच का पहला दिन पूरा होने तक साउथ अफ्रीका की टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर 238 रन बना लिए हैं। सरेल एरवी(108) के अलावा कप्तान डीन एल्गर(41) और एडेन मार्क्रम(42) ने टीम के लिए अहम पारी खेली है। वहीं रस्सी वेन डर डूसे और टेम्बा बावुमा की जोड़ी मैदान पर बल्लेबाज़ी कर टिकी हुई है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now