Advertisement
Advertisement

VIDEO : ये क्रिकेट हो रहा है या मज़ाक, कीपर के हाथों से भाग गए 3 रन

यूरोपियन क्रिकेट लीग में कुछ ऐसा नज़ारा दिखा जो आपको इंटरनेशनल क्रिकेट में शायद ही देखने को मिले।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 09, 2022 • 12:28 PM
Cricket Image for VIDEO : ये क्रिकेट हो रहा है या मज़ाक,  कीपर के हाथों से भाग गए 3 रन
Cricket Image for VIDEO : ये क्रिकेट हो रहा है या मज़ाक, कीपर के हाथों से भाग गए 3 रन (Image Source: Google)
Advertisement

यूरोपियन क्रिकेट लीग में आए दिन एक से बढ़कर एक मज़ेदार मूमेंट्स देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया पर इस लीग के कई फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर लगता है कि अगर ये सब इंटरनेशनल क्रिकेट में होने लग जाए तो क्या होगा। चलिए अब आपको एक ऐसी ही मज़ेदार घटना के बारे में बताते हैं जो हमें यूरोपियन क्रिकेट लीग में देखने को मिली है।

इस घटना ने एक बार फिर से फैंस को लोटपोट होने पर मज़बूर कर दिया है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बल्लेबाज़ कीपर के हाथों से तीन रन भाग जाते हैं। 3 ओवर के इस मैच में आखिरी ओवर चल रहा होता है और तीसरे ओवर की पहली ही बॉल बल्लेबाज़ मिस कर देता है और पीछे कीपर गेंद को पकड़कर स्टंप्स पर मार देता है लेकिन गेंद स्टंप्स पर नहीं लगती है।

Trending


इसी बीच दोनों बल्लेबाज़ एक रन भाग जाते हैं, तभी कीपर दोबारा गेंद पकड़ता है और गेंदबाज़ के छोर पर फेंक देता है लेकिन गेंदबाज भी गलती कर देता है और गेंद को नहीं पकड़ पाता है तभी इस गलती का फायदा उठाकर दोनों बल्लेबाज़ दूसरा रन भी भाग जाते हैं। इस ढीली और सुस्त फील्डिंग का सिलसिला यहीं नहीं रूकता।

जब गेंदबाज़ बल्लेबाज़ को रनआउट करने के लिए गेंद को स्ट्राइकर छोर पर फेंकता है तो वहां स्टंप्स पर खड़ा फील्डर भी गेंद नहीं पकड़ पाता है और दोनों बल्लेबाज़ तीसरा रन भी भाग लेते हैं। क्रिकेट के मैदान पर इस कॉमेडी को देखकर कमेंटेटर्स भी हैरान रह जाते हैं जबकि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी बार देखा जा चुका है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement