X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पहले टी-20 में शानदार अर्धशतक जमाने का बाद केएल ने कहा, अब मिले मौके को अच्छे से भुनाता चाहता हूं

by Vishal Bhagat Dec 07, 2019 • 14:19 PM

हैदराबाद, 7 दिसम्बर | भारतीय सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि वह अगले साल होने वाले टी-20 विश्व कप के बारे में ज्यादा न सोचकर फिलहाल जो मौके मिल रहे हैं, उन्हें अच्छी तरह से भुनाना चाहते हैं। राहुल ने शुक्रवार को यहां राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में वेस्टडीज के खिलाफ 40 गेंदों पर 62 रनों की पारी खेली।

लोकेश के टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में 1000 रन पूरे हो गए हैं। वह टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में सबसे तेजी से 1000 रन पूरे करने वाले संयुक्त रूप से तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं।

राहुल को इस सीरीज में चोटिल शिखर धवन के स्थान पर टीम में शामिल किया गया है। भारत ने विंडीज को छह विकेट से हरा दिया।

राहुल ने मैच के बाद कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे अभी लंबा रास्ता तय करना है। कई सीरीज के बाद मुझे फिर से पारी की शुरुआत करने का मौका मिला है, इसलिए मैं इस मौके को सही से इस्तेमाल करना चाहता हूं।"

इस मैच में दोनों टीमें 200 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल रही।

राहुल ने यहां की विकेट को लेकर कहा, "मैं यह नहीं कह रहा हूं कि विकेट बल्लेबाजी के लिए थी। इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। जब आप 200 से भी ज्यादा रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको पता होता है कि आपको हर ओवर में 10 रन बनाने होंगे। अगर हर ओवर में एक-दो बाउंड्री आ जाती है तो इससे चीजें आसान हो जाएंगी।"


TAGS KL Rahul