X close
X close
Indibet

4 ओवर में लुटाए 57 रन और आखिरी ओवर में खाए चार छक्के, फेबियन एलेन को अपने ही दोस्त पर नहीं आया तरस

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 16, 2021 • 14:22 PM View: 1035

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी 20 सीरीज का चौथा मुकाबला बेहद रोमांचक रहा जिसका फैसला आखिरी ओवर में हुआ जहां ऑस्ट्रेलिया ने चार रन से जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया की टीम बेशक ये मैच जीत गई लेकिन रिले मेरेडिथ के लिए ये मैच एक बुरे सपने से कम नहीं रहा।

इस मैच में मेरेडिथ के आंकड़े किसी भी गेंदबाज़ को डराने के लिए काफी हैं। आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलने वाले इस गेंदबाज़ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में अपने कोटे के चार ओवरों में 14.20 की इकॉनमी रेट से 57 रन लुटवा दिए और सिर्फ एक विकेट हासिल किया। इस मैच में मेरेडिथ के आंकड़े खराब करने में फेबियन एलेन का सबसे बड़ा हाथ रहा।

Trending


फेबियन एलेन और रिले मेरेडिथ आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के लिए ही खेलते हुए नजर आए थे। इस दौरान दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी देखने को मिली थी लेकिन जब अपने देश के लिए खेलने की बात आई, तो एलेन ने मेरेडिथ का बिल्कुल भी सम्मान नहीं किया और एक के बाद एक लगातार तीन छक्के लगाकर वेस्टइंडीज की मैच में वापसी करवा दी थी।

मेरेडिथ ने अपने आखिरी और पारी के 19वें ओवर में कुल चार छक्कों समेत 25 रन लुटवाए और आखिरी गेंद पर एलेन का विकेट हासिल किया। हालांकि, मैच के आखिरी ओवर में वेस्टइंडीज की टीम 11 रन नहीं बना पाई और ऑस्ट्रेलियाई टीम इस सीरीज में अपना पहला मैच जीतने में सफल रही।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo