X close
X close
Indibet

एशेज सीरीज के बाकी मैच नहीं देखना चाहते फैंस : डेविड लॉयड

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया के एकतरफा एशेज सीरीज जीतने से पूर्व कप्तानों रिकी पोंटिंग और एलन बॉर्डर को कड़ी प्रतियोगिता देखने को नहीं मिली है। उन्होंने आगे कहा कि एशेज में...

By IANS News December 29, 2021 • 16:17 PM View: 1245

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया के एकतरफा एशेज सीरीज जीतने से पूर्व कप्तानों रिकी पोंटिंग और एलन बॉर्डर को कड़ी प्रतियोगिता देखने को नहीं मिली है। उन्होंने आगे कहा कि एशेज में इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के कारण क्रिकेट प्रेमियों ने आगे के मैचों को भी देखने से इनकार कर दिया है।

लॉयड ने डेली मेल में लिखा, "पिछले कुछ हफ्तों में कई लोगों ने एशेज देखने से मना कर दिया है। मैं चैनल 7 के लिए काम कर रहा हूं और रिकी पोंटिंग और एलन बॉर्डर जैसे लोग एक कड़ी प्रतियोगिता के लिए तरस रहे हैं, क्योंकि इंग्लैंड ने अब तक बेहद खराब प्रदर्शन किया है।"

Trending


ऑस्ट्रेलिया ने 2021/22 एशेज के पहले तीन मैचों में ब्रिस्बेन, एडिलेड और मेलबर्न में इंग्लैंड को क्रमश: नौ विकेट, 275 रन और एक पारी और 14 रनों से हराया है। इंग्लैंड के इस प्रदर्शन ने पूरे क्रिकेट जगत को निराश कर दिया है।

लॉयड को लगता है कि टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के इस प्रदर्शन पर तुरंत जांच होनी चाहिए। इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक और समीक्षा होगी। वे तीसरे टेस्ट के मात्र छह सत्रों में ही मैच गंवा दिए। यह बेहद निराशाजनक प्रदर्शन है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

साथ ही, उन्होंने महसूस किया कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को काउंटी चैम्पियनशिप के आयोजन की समयावधि पर फिर से विचार करने की आवश्यकता है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now