X close
X close

विराट कोहली ने की पटाखे ना जलाने की अपील तो गुस्साए यूजर्स, कहा-'तुम्हारे जन्मदिन पर पटाखे ऑक्सीजन दे रहे थे'

By Prabhat Sharma
Nov 15, 2020 • 13:02 PM

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को उनके दिवाली संदेश के लिए ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो चुकी है ऐस में विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया से ही फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी थीं। टीम इंडिया के कप्तान ने दिवाली के संदेश के साथ ही फैंस से पटाखे ना जलाने की भी अपील की जिसपर यूजर्स भड़क गए। 

विराट कोहली ने वीडियो संदेश में कहा, 'आप सभी को मेरी ओर से दीपावली की शुभकामनाएं। ईश्वर आपको खुशियां, शांति और समृद्धि दे। प्लीज याद रखिए कि इस दिवाली पटाखे ना जलाएं और पर्यावरण को सुरक्षित रखें। अपने परिवार और प्यार करने वालों के साथ घर पर इस त्योहार का आनंद लें। दीया जलाकर इस त्योहार को मनाएं और खुश रहें।'

Also Read: महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने आज ही के दिन किया था इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू

इस वीडियो के बाद विराट कोहली ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। एक यूजर ने विराट के इस संदेश के साथ उनके बर्थडे का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें जमकर आतिशबाजी हो रही थी। यूजर ने लिखा, 'हमेशा इन्हें तकलीफ क्यों होती है चाहे वह दिवाली हो या फिर होली। विराट के जन्मदिन पर पटाखे ऑक्सीजन दे रहे थे। '

एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'नमस्ते, विराट "पाखंडी" कोहली हमें इस बारे में ज्ञान मत दें कि हमें इस दीपावली पर क्या करने की जरूरत है और क्या नहीं करना चाहिए। बंद करो बकवास करना और एक मर्द बनो न कि केवल किसी के पति।

एक अन्य यूजर ने विराट कोहली पर कटाक्ष करते हुए लिखा, 'आईपीएल में ट्रॉफी जीतने के बाद पटाखे फोड़ना परंपरा है। पर्यावरण को बचाने के लिए ही उन्होंने अभी तक आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है। सचमुच एक लेजेंड हैं कोहली।