X close
X close

IPL 2020: धमाकेदार पारी के बाद शेन वॉटसन ने बताया, शुरूआत के 4 मैचों में बल्लेबाजी में क्यों रहे फ्लॉप 

By Tapan Kumar Thapa
Oct 05, 2020 • 10:05 AM

शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से जीत दिलाई। दोनों बल्लेबाज नाबाद रहे। वॉटसन को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

मैच के बाद वॉटसन ने कहा कि वो और फाफ बल्लेबाजी में एक दूसरे को समझते हैं और साथ देते हैं। पंजाब ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 178 रनों का लक्ष्य दिया था और चेन्नई ने बिना विकेट खोए यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

Also Read: IPL 2020: क्रुणाल पांड्या ने मचाया धमाल, 500 की स्ट्राइट रेट से बल्लेबाजी करने वाले पहले खिलाड़ी बने,देखें Video

चेन्नई की जीत के हीरो वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस रहे। वॉटसन ने नाबाद 83 और डु प्लेसिस नाबाद 87 रन बनाए। दोनों ने समान 53 गेंदें खेलीं और चौके भी 11-11 मारे। वॉटसन छक्के मारने में डु प्लेसिस से आगे रहे। वॉटसन ने तीन तो डु प्लेसिस ने एक छक्का मारा।

वॉटसन ने मैच के बाद डु प्लेसिस के साथ बल्लेबाजी करने पर कहा, "हम एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं। कुछ गेंदबाज हैं जिन्हें खेलना डु प्लेसिस को पसंद है। वह शानदार खिलाड़ी हैं। उनके साथ बल्लेबाजी कर अच्छा लगता है।"

वॉटसन बीते चार मैचों में बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे थे। उन्होंने कहा कि कहीं कुछ तकनीकी रूप से गड़बड़ी थी। फ्रेंचाइजी के साथ काफी सारा अनुभव होने और फ्रेंचाइजी को जो सफलता मिली है, उसके कारण वह खिलाड़ियों पर भरोसा करती है। हम जानते थे कि हमें कुछ चीज अच्छी करनी होगी।

वॉटसन ने कहा, "मुझे लग रहा था कि कहीं कुछ थोड़ी बहुत गड़बड़ी है, तकनीकी रूप से। इसलिए इस तरह की पारी खेलना अच्छी बात है। मैं गेंद पर अपने वजन को अच्छी तरह से इस्तेमाल कर रहा था।"