X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन बोले, भारत के खिलाफ फील्डिंग और बल्लेबाजी हमें ले डूबी

IANS News
By IANS News
December 29, 2020 • 16:31 PM View: 1983

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारत के हाथों मिली 8 विकेट की करारी शिकस्त के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने कहा है कि बोर्ड पर पर्याप्त रन न लगाना और फिर कई सारे कैच छोड़ने के कारण उन्हें मेहमान टीम से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने इस जीत के साथ चार मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबर कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में भारत को 8 विकेट से हराकर लीड ली थी।

मैच के बाद पेन ने कहा, " भारत शानदार गेंदबाजी कर रही है। वे बेहद अनुशासित रहे। हम वास्तव में एक साथ साझेदारी करने में सक्षम नहीं थे। लेकिन जिस तरह मार्नस और स्टीव स्मिथ को बल्लेबाजी करते देखा है, वह पहली बार नहीं है। टीमों ने उनके स्टंप को निशाना बनाया। ऐसा हर एक टेस्ट मैच में होता है। कहना होगा कि ये इसे बेहतर तरीके से अंजाम दे रहे हैं। खासकर स्टीव जैसे बल्लेबाज भी बन नहीं बना पा रहे हैं। लेकिन उम्मीद है कि जब एक बार वह लय में आ जाएंगे तो रन बनाएंगे, जैसा कि वह हमेशा करते हैं। बाकी बल्लेबाजों को भी ऐसा ही करने की जरूरत है।"

Trending


कप्तान ने कहा कि वे ज्यादा बदलाव नहीं करेंगे और उनकी टीम को बेहतर खेल दिखाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, " हमें केवल बेहतर करने की जरूरत है। यह कोई मायने नहीं रखता है कि वहां कौन है। हमें केवल रन बनाने की जरूरत है। टॉप सात ऑस्ट्रेलियाई टीम होने के कारण यह हमारा काम है। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो निश्चित रूप से वे (चयनकर्ता) किसी और को देखेंगे। लेकिन, हां अभी हमारे पास सर्वश्रेष्ठ टीम है।"


 
Article