X close
X close
Indibet

विराट कोहली के भारत छोड़ने के बयान पर बॉलीवुड के इस दिग्गज ने दी अपनी राय,कही ऐसी बात

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 09, 2018 • 22:47 PM View: 2600

मुंबई, 9 नवंबर (CRICKETNMORE)| एक क्रिकेट प्रशंसक के लिए 'भारत छोड़ने' की टिप्पणी के कारण विवादों में घिरे क्रिकेटर विराट कोहली के समर्थन में फिल्मकार अनुभव सिन्हा उतरे हैं। अनुभव ने लोगों से कहा कि इस टिप्पणी के कारण कोहली की छवि का आंकलन न करें, उनके बारे में कोई फैसला न करें। 

'मुल्क' के निर्देशक ने शुक्रवार को अपने एक ट्वीट में कहा, "दोस्तों, कोई बात नहीं। कोहली युवा हैं। उत्तेजित हो जाते हैं। हां, सही है कि उस प्रशंसक के सवाल का जवाब इससे अच्छे तरीके से दिया जा सकता था, लेकिन इस टिप्पणी को लेकर उनके बारे में राय न बनाएं। वैसे भी, आजकल किसी भी मामले में लोगों को दूसरे देश भेजने का प्रचलन चला हुआ है।"

Trending


कोहली ने सोमवार को अपने 30वें जन्मदिन पर 'विराट कोहली ऑफिशियल एप' को लांच किया था। इस दौरान एक प्रशंसक ने उनसे कहा था कि उसे कोहली की टीम के खेल के बजाए इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों का खेल देखने में अधिक आनंद आता है। 

इसकी प्रतिक्रिया में कोहली ने उस प्रशंसक को एक वीडियो के जरिए देश छोड़कर जाने की बात कही थी, जिसने विवाद का रूप ले लिया।

अपनी इस टिप्पणी के कारण आलोचना के घेरे में आए कोहली ने मुद्दे की गरमी को कम करने की कोशिश की और कहा कि उनकी बात को हल्के-फुल्के अंदाज में लिया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि वह हर किसी की पसंद की आजादी के पक्षधर हैं। 

अपने ट्वीट के जरिए कोहली ने कहा, "मुझे लगता है कि ट्रोलिंग करना मेरे लिए नहीं हैं। मैं ट्रोल होने के साथ रहूंगा। मैंने तो यह कहा था टिप्पणी में 'इन भारतीयों' का उल्लेख कैसे किया गया था, बस। मैं पसंद की आजादी के चुनाव का पक्षधर हूं। इस चीज को अधिक गंभीरता से न लें और त्यौहार के सीजन का आनंद लें। सभी को प्यार।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now