X close
X close
Indibet

स्मृति और हरमनप्रीत समेत पांच भारतीय महिला खिलाड़ी 'द 100' में लेंगी हिस्सा, ECB द्वारा होगा टूर्नामेंट का आयोजन

IANS News
By IANS News
June 10, 2021 • 21:17 PM View: 1012

भारत की शैफाली वर्मा, हरमनप्रीत कौर, जेमिमा रॉड्रिग्स, स्मृति मंधाना और दीप्ति शर्मा द 100 महिला टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट ने गुरूवार को इसकी जानकारी दी। शैफाली सोफी डिवाइन के रिपलेस्मेंट के तौर पर बर्मिघम फोएनिक्स से जुड़ेंगी जबकि हरमनप्रीत मैनचेस्टर ओरिजिनल्स के लिए खेलेंगी।

जेमिमा नॉर्दन सुपरचेजर्स जबकि मंधाना साउदर्न ब्रैव का प्रतिनिधित्व करेंगी। दीप्ति इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट के साथ लंदन स्पिरीट के साथ जुड़ेंगी। यह टूर्नामेंट का आयोजन इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा कराया जाएगा और इसे 100 गेंद के प्रारूप में खेला जाएगा।

Trending


हरमनप्रीत ने कहा, "मैं बहुत उत्साहित हूं कि मैं द हंड्रेड के पहले सीजन में खेलूंगी। इतिहास बनाना विशेष है। हम भारत में बड़े स्तर पर दर्शकों के बीच खेलते हैं जो हमेशा ही खिलाड़ियों के लिए अच्छा अनुभव रहा है।"

द हंड्रेड महिला टूर्नामेंट की प्रमुख बेथ बेरेट ने कहा, "इस बात की पुष्टि कर खुशी हो रही है कि टूर्नामेंट में भारतीय महिला टीम के कुछ सुपरस्टार खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे। उनकी टीम काफी उत्साहित खिलाड़ियों से भरी हुई है और ये टूर्नामेंट को काफी कुछ दे सकते हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now