X close
X close
Indibet

युवराज सिंह किसान आंदोलन के कारण नहीं मना रहे हैं जन्मदिन, सचिन और हरभजन ने ऐसे दी बधाइयां

IANS News
By IANS News
December 12, 2020 • 18:57 PM View: 356

भारत की दो विश्व कप जीत के हीरो रहे युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का शनिवार को जन्मदिन है लेकिन यह स्टार किसान आंदोलन के कारण अपना जन्मदिन नहीं मना रहे हैं। युवराज ने ट्विटर पर एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है। युवराज ने ट्विटर पर अंग्रेजी, हिन्दीं और पंजाबी भाषा में बयान जारी किया है।

उसमें लिखा है, "इस साल, मैं अपना जन्मदिन मनाने के बजाए, हमारे किसानों के बीच चल रही बातचीत में जल्द समाधान के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की जीवन रेखा हैं। मेरा मानना है कि ऐसी कोई समस्या नहीं है जिसे शांतिपूर्ण बातचीत से हल नहीं किया जा सकता। है।"

Trending


युवराज ने अपने पिता के बयान पर भी अपना पक्ष रखा और लिखा, "मैं इस महान देश का बेटा हूं और मेरे लिए इससे ज्यादा गर्व की कोई बात नहीं है। मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरे पिता योगराज सिंह द्वारा की गई टिप्पणी एक व्यक्तिगत क्षमता में की गई है। मेरी विचार

धारा किसी भी तरह से उनकी सोच से सहमत नहीं है।

 

युवराज के पिता योगराज सिंह ने इस बार नए कृषि कानूनों को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शनों में अत्यधिक निंदनीय, भड़काऊ और अपमानजनक भाषण देकर सबके भावनाओं को ठेस पहुचायी है।

अपना जन्मदिन न मनाने का फैसला करने के बाद भी युवराज के लिए शुभकामनाएं आना बंद नहीं हुई हैं।

महान बल्लेबाज सचिन ने युवराज को बधाई देते ट्वीट किया, "जन्मदिन मुबारक हो युवी। आपको साल फर खुशियां, स्वास्थ और सफलता मिले। जल्दी मिलेंगे।"

भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने युवराज के साथ बिताए पलों का एक वीडियो ट्वीट कर उन्हें बधाई है।

इस वीडियो में हरभजन ने युवराज को बधाई देते हुए कहा है, "हां जी मिस्टर सिंग, रब तैनू खुश रखे। जन्मदिन की मेरे भाई को बहुत सारी मुबारकबाद। खुश रह, तंदुरुस्त रह।"
 


 
Article