Advertisement
Advertisement

फैन ने KKR का नाम लेकर उठाए रॉबिन उथप्पा पर सवाल, फिर उथप्पा ने भी दिया करारा जवाब

चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए आईपीएल 2023 के पहले क्वालिफायर के दौरान रॉबिन उथप्पा कमेंट्री कर रहे थे लेकिन इसी दौरान एक फैन ने उनसे पंगा ले लिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 24, 2023 • 11:53 AM
फैन ने KKR का नाम लेकर उठाए रॉबिन उथप्पा पर सवाल, फिर उथप्पा ने भी दिया करारा जवाब
फैन ने KKR का नाम लेकर उठाए रॉबिन उथप्पा पर सवाल, फिर उथप्पा ने भी दिया करारा जवाब (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2023 के पहले क्वालिफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मंगलवार (23 मई) को गुजरात टाइटंस (GT) को 15 रनों से हराकर दसवीं बार फाइनल में एंट्री कर ली। इस मैच में रॉबिन उथप्पा भी कमेंट्री टीम का हिस्सा थे और वो चेन्नई को सपोर्ट करने के लिए स्टैंड्स में भी पहुंचे थे। इस दौरान उथप्पा ने चेन्नई के समर्थन में एक ट्वीट किया जिसको एक फैन ने एक नए विवाद में तब्दील कर दिया।

सबसे पहले उथप्पा ने चेन्नई के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, 'लेट्स गो चेन्नई।' इस ट्वीट में वो अपने बेटे के साथ सीएसके की जर्सी में भी थे लेकिन शायद सीएसके को सपोर्ट करना एक फैन को पसंद नहीं आया और उसने कोलकाता नाइट राइडर्स का नाम लेकर उथप्पा की ईमानदारी पर सवाल उठा दिए। सीएसके के लिए खेलने से पहले उथप्पा केकेआर के लिए भी कई सीजन खेले थे और इस फैन इसी बात को पकड़कर उथप्पा के ट्वीट पर रिप्लाई किया जो काफी वायरल हो रहा है।

Trending


इस फैन ने लिखा, "भाई ने चेन्नई के साथ एक-दो सीज़न खेले और अपनी आत्मा बेच दी मैंने उन्हें कभी इस तरह केकेआर का समर्थन करते नहीं देखा" इस फैन का ये ट्वीट देखकर उथप्पा से रहा नहीं गया और उन्होंने बिना केकेआर का नाम लिए अपने दिल की बात सब के सामने रख दी। उथप्पा ने इस फैन के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, "वफादारी और सम्मान देना और लेना होता है मेरे दोस्त।" 

Also Read: किस्से क्रिकेट के

उथप्पा ने भले ही अपने इस जवाब में ज्यादा चीजों को स्पष्ट नहीं किया हो लेकिन ये समझा जा सकता है कि केकेआर ने जिस तरह से उथप्पा के साथ व्यवहार किया था उससे वो आहत थे। विशेष रूप से, केकेआर ने 2019 में उथप्पा को रिलीज करने से पहले कप्तानी की दौड़ में उथप्पा के ऊपर दिनेश कार्तिक को चुना था और शायद उथप्पा इसी चीज को लेकर आहत थे और आज भी उनके दिल में ये दर्द बाकी रह गया।


Cricket Scorecard