X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारतीय फैन्स को चकित करने वाली खबर, चाईनीज कप्तान अब खेलेगा भारत के लिए !

by Vishal Bhagat Nov 01, 2019 • 14:01 PM

1 नवंबर। अभी हाल ही में हांगकांग क्रिकेट टीम के कप्तान रहे अंशुमन रथ ने हांगकांग की कप्तानी छोड़ दी थी। अंशुमन रथ ने कप्तानी छोड़ने का फैसला इसलिए किया था क्योंकि अब वो भारत के लिए क्रिकेट खेलना चाहते थे। 

आपको बता दें कि अंशुमन रथ ने हांगकांग क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद कहा था कि वो भारत वापस आकर टीम इंडिया में अपनी जगह बनानें की कोशिश करेंगे। अंशुमन रथ ने आगे ये भी कहा था कि वो अब रणजी ट्रॉफी में खुद के सिलेक्शन को लेकर अपनी उपलब्धता दर्ज कराने के लिए काफी मेहनत करेंगे।

अंशुमन रथ की यह कोशिश काम कर गई है। आपको बता दें कि अंशुमन रथ भारत आ गए हैं और रणजी ट्रॉफी में स्‍थानीय खिलाड़ी के तौर पर विदर्भ टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। स्पोर्ट्सस्टार की रिपोर्ट के अनुसार अंशुमन ने नागपुर में किराये का घर भी ले लिया है. अंशुमन रथ हांगकांग के लिए 18 वनडे खेल चुके हैं और उन्होंने इन मैचों में करीब 52 के शानदार औसत से रन बनाए हैं।

अंशुमन रथ ने इस बारे में बयान देते हुए कहा कि वो अक्टूबर से ही इस बारे में जो भी पेपर वर्क थे उसको पूरा कर चुके हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं अगले सत्र से विदर्भ का प्रतिनिधित्व कर सकूंगा.