X close
X close

किंग्स इलेवन पंजाब की हार पर युवराज सिंह ने किया रिएक्ट, कहा-'आपके सलामी बल्लेबाज सेट हैं तो...'

By Prabhat Sharma
Oct 11, 2020 • 14:44 PM

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 13 के 24वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को 2 रनों से हरा दिया है। 165 रनों का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिए 115 रनों की साझेदारी की और टीम को जीत की दहलीज़ पर ला दिया। 

पंजाब की टीम को पहला झटका मयंक अग्रवाल के रूप में लगा। मयंक 56 रन बनाकर पवेलियन लौट उसके बाद पंजाब की टीम ने निरंतर अंतराल पर विकेट खोए और जीते जिताए मैच को 2 रन से गंवा दिया। किंग्स इलेवन पंजाब की इस हार पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Also Read: BCCI ने महिला टी-20 चैलेंज के लिए की शेड्यूल औऱ टीमों की घोषणा,हरमनप्रीत कौर समेत इन्हें मिली कप्तानी

युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ' केकेआर के लिए यह एक अविश्वसनीय परिणाम था। यदि आपके सलामी बल्लेबाज सेट हैं तो आप खेल को इतना डीप नहीं ले जा सकते हैं। ऐसा करने से मिडल ऑर्डर पर बहुत दबाव आता है क्योंकि उनके पास सेट होने के लिए बिल्कुल भी समय नहीं रहता है। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बुरा दिन रहा। दिनेश कार्तिक ने अच्छा खेला।'

बता दें कि 7 मैचों में 1 जीत के साथ फिलहाल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 8वें स्थान पर है। केकेआर के खिलाफ हार पंजाब की हार उनकी इस सीजन में लगातार पांचवी हार है। पंजाब की टीम को अपना अगला मुकाबला 15 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है।