X close
X close
Indibet

अब बॉलीवुड में तहलका मचाएंगे 'शांताकुमारन श्रीसंत', मूवी में लीड रोल में आएंगे नजर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 20, 2021 • 21:14 PM View: 1066

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत क्रिकेट के बाद अब बॉलीवुड में तहलका मचाने की तैयारी में हैं। भारत की 2007 और 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रह चुके श्रीसंत 'पट्टा' नामक बॉलीवुड फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आ सकते हैं।

लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहने वाले और हाल ही में घरेलू सर्किट में वापसी करने वाले श्रीसंत की यह पांचवी फिल्म होने वाली है। गौरतलब है कि श्रीसंत 2013 में मैच फिक्सिंग के आरोप में शामिल थे और बीसीसीआई द्वारा उन्हें खेलने से आजीवन प्रतिबंधित कर दिया गया था। हालांकि, उनका प्रतिबंध पिछले साल हटा लिया गया था और उन्हें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी और केरल के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में भाग लेने की अनुमति दी गई थी।

Trending


38 वर्षीय इस खिलाड़ी ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाकेदार वापसी की थी लेकिन उनके शानदार प्रदर्शन के बावजूद आईपीएल नीलामी में उनको नजरअंदाज कर दिया गया। ऐसे में केरल का यह तेज गेंदबाज अगले साल घरेलू क्रिकेट में कुछ मजबूत प्रदर्शन के साथ आईपीएल में वापसी करने के लिए बेताब होगा।

वही, अगर श्रीसंत के फिल्मी करियर की बात करें, तो हाल ही में श्रीसंत ने "पट्टा" नाम की एक नई बॉलीवुड फिल्म साइन की है और उम्मीद है कि वह फिल्म में एक सीबीआई अधिकारी की भूमिका में नजक आएंगे। ये फिल्म एनएनजी फिल्म के बैनर तले निरूप गुप्ता द्वारा निर्मित होने वाली है। इस फिल्म में बहुत सारा डांस और संगीत देखने को मिलेगा और इसके एक ब्लॉकबस्टर होने की पूरी उम्मीद है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo