X close
X close
Indibet

'मैंन जिम में विराट कोहली को जो बताया वो वही कर रहा है', पाकिस्तानी क्रिकेटर का बड़ा दावा

विराट कोहली का बल्ला लंबे समय से खामोश है। विराट कोहली को लेकर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने एक शो पर बोलते हुए बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि विराट उनकी बातों पर अब अमल कर रहे हैं।

By Prabhat Sharma July 13, 2022 • 19:24 PM

विराट कोहली (Virat Kohli)  के लिए क्रिकेट के मैदान पर वक्त पूरी तरह से बदल चुका है। एक वक्त ऐसा था जब विराट लगभग हर मैच में शतक ठोक रहे थे और अब आलम ये है कि उनके बल्ले से शतक निकले सालों-साल गुजर गए हैं। क्रिकेट के मैदान पर अपनी फॉर्म तलाश रहे विराट कोहली को क्रिकेट पंडित के अलावा पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स भी सलाह पर सलाह दे रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी मुश्ताक अहमद ने विराट कोहली को लेकर बड़ा दावा किया है।

पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल 'ARY News' के एक प्रोग्राम में बोलते हुए मुश्ताक अहमद ने दावा किया है है कि विराट कोहली को उन्होंने एक अहम सलाह दी थी जिसपर किंग कोहली ने अमल भी किया है। मुश्ताक अहमद ने कहा कि उन्होंने जो कोहली से कहा उसे कोहली ने खुदपर अप्लाई करना शुरू कर दिया है।

Trending


मुश्ताक अहमद ने कहा, 'इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली जिम में मुझसे मिले थे। मैंने जिम में ही विराट कोहली को एक-दो चीज़ें बताई थीं जिसे उन्होंने बड़े ध्यान से सुना था। मैंने उन्हें बताया कि वो जब 10-15 रन बना लेते हैं, तब उनका फ्रंटफुट सीधा पिच पर आता है। साथ ही जब वो ड्राइव के लिए जाते हैं, तब उनका पैर उस दिशा में नहीं जाता है इसी वजह से बल्ले का किनारा लग जाता है।'

यह भी पढ़ें: लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए विराट कोहली, साथ में दिखे अनुष्का और वामिका

मुश्ताक अहमद ने आगे कहा, 'विराट कोहली ने मेरी बातों को बड़े ध्यान से सुना और बाद में उन्होंने बैटिंग में इसे अप्लाई भी किया।' मुश्ताक अहमद ने एक और बात बताते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि विराट के पहले 15 रन के लिए एक टाइट फील्ड रखनी चाहिए। उन्हें गेंद को मिड-ऑफ, मिड-ऑन या कवर पर मारने दें। इस बात की काफी संभावना है कि वो खराब शॉट खेलकर आउट हो जाएं।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now