Advertisement
Advertisement

'विराट कोहली की इज़्जत करो, मैं चाहता हूं वो 110 सेंचुरी लगाए'

Former Pakistani Pacer shoaib akhtar says people should respect virat kohli : पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर का मानना है कि फैंस और दिग्गजों को विराट कोहली की इज्जत करनी चाहिए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 31, 2022 • 16:07 PM
Cricket Image for 'विराट कोहली की इज़्जत करो, मैं चाहता हूं वो 110 सेंचुरी लगाए'
Cricket Image for 'विराट कोहली की इज़्जत करो, मैं चाहता हूं वो 110 सेंचुरी लगाए' (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पूर्व क्रिकेटरों से भारतीय दिग्गज विराट कोहली की खराब फॉर्म की आलोचना को बंद करने का अनुरोध किया है। उन्होंने साथ ही ये भी कहा है कि विराट को वो सम्मान मिलना चाहिए जिसके वो हकदार हैं। 

33 वर्षीय कोहली पिछले काफी समय से खराब दौर से गुजर रहे हैं और खराब बल्लेबाजी के कारण उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। उनका आईपीएल 2022 का अभियान भी खराब रहा जिसका खामियाजा आरसीबी को भुगतना पड़ा। विराट ने आईपीएल 2022 में खेले गए 16 मैचों में 22.73 की औसत और 115.99 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 341 रन बनाए।

Trending


यही कारण है कि पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, डैनियल विटोरी और इयान बिशप समेत कई दिग्गजों ने विराट की बल्लेबाजी की आलोचना करते रहे हैं। कोहली का बचाव करते हुए अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा से कहा, “बयान देने से पहले, लोगों को ये समझना चाहिए कि छोटे बच्चे उनकी ओर देखते हैं। विराट कोहली के बारे में अच्छी बातें कहें। उसे वो सम्मान दें जिसके वो हकदार हैं। एक पाकिस्तानी होने के नाते मैं कह रहा हूं कि वो सर्वकालिक महान खिलाड़ी हैं। मैं चाहता हूं कि वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 110 शतक लगाएं। मैं चाहता हूं कि वो 45 साल की उम्र तक खेलें।'

Also Read: स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा, “ये कठिन परिस्थिति आपको 110 शतकों के लिए तैयार कर रही है। लोग आपको अनदेखा कर रहे हैं, आपके खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। अगर आप दिवाली के बारे में ट्वीट करते हैं, तो आपकी आलोचना होती है। लोग आपकी पत्नी और बच्चे के बारे में ट्वीट करते हैं। जब आप विश्व कप हारते हैं तो आपकी काफी आलोचना होती है। इससे ज्यादा हालात और खराब नहीं हो सकते। बस अब वक्त आ गया है कि आपको दिखाना होगा कि विराट कोहली कौन है।”

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement