Advertisement
Advertisement

LPL 2021: गाले ग्लेडियेटर्स ने जाफना किंग्स को 54 रनों से हराया, समित पटेल और भानुका राजपक्षे बने जीत ते हीरो

आर प्रेमदासा स्टेडियम में यहां जाफना किंग्स के खिलाफ खेले गए लंका प्रीमियर लीग 2021 के मुकाबले में मैच में गाले ग्लेडियेटर्स ने 54 रन से शानदार जीत हासिल की है। गाले ग्लेडियेटर्स के कप्तान भानुका राजपक्षे ने 31 गेदों...

IANS News
By IANS News December 06, 2021 • 13:02 PM
Galle Gladiators beat Jaffna Kings by 54 runs in Lanka Premier League 2021 Opener
Galle Gladiators beat Jaffna Kings by 54 runs in Lanka Premier League 2021 Opener (Image Source: Twitter)
Advertisement

आर प्रेमदासा स्टेडियम में यहां जाफना किंग्स के खिलाफ खेले गए लंका प्रीमियर लीग 2021 के मुकाबले में मैच में गाले ग्लेडियेटर्स ने 54 रन से शानदार जीत हासिल की है। गाले ग्लेडियेटर्स के कप्तान भानुका राजपक्षे ने 31 गेदों में तीन छक्के और छह चौके की मदद से 56 रन की शानदार पारी खेली और समित पटेल ने 31 गेंदो में छह चौके की मदद से टीम में 42 रन जोड़े। सभी खिलाड़ियों के योगदान से टीम ने सात विकेट खोकर 164 रन बनाए और जाफना किंग्स को 165 रन का लक्ष्य दिया। 

जाफना के गेंदबाज जायडेन सील्स ने चार ओवर में तीन विकेट और डब्ल्यू हसरंगा ने चार ओवर में दो विकेट लिए। लकमल और दीक्षाना ने एक-एक विकेट लिए।

Trending


जवाब में बल्लेबाजी करने आई जाफना किंग्स दस विकेट खोकर 110 रन ही बना पाई। जिसमें ग्लेडियेटर्स के गेंदबाज सामित पटेल ने चार ओवर में 21 रन देकर तीन विकेट लिए। वहीं, थारांगा और हाफिज ने दो-दो विकेट लिए। थूसारी, नूर अहमद और मादुसांका ने एक-एक विकेट लिया।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

लंका प्रीमियर लीग 2021 का यह दोनों टीमों के बीच पहला मैच था। आज दो मैच हैं जिसमें दूसरा मैच दांबुला जायंट्स बनाम कैंडी वारियर्स और तीसरा मैच कोलंबो स्टार्स बनाम गाले ग्लेडियेटर्स के बीच होगा।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement