X close
X close
Indibet

पहले टी-20 मैच से पहले अजहरुद्दीन के द्वारा ऐसा करने पर महान गंभीर भड़के, BCCI समेत CAB की लगा दी क्लास

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
November 05, 2018 • 11:56 AM View: 960

5 नवंबर। भारत ने पहले टी-20 में वेस्टइंडीज को पांच विकेट से मात दी और 3 मैचों की सीरीज में 1- 0 की बढ़त बना ली है। ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा मुकाबला 6 नवंबर को लखनऊ में खेला जाएगा। आपको बता दें कि पहले टी-20 में एक विवाद ने जन्म ले लिया है।

Trending


हुआ ये कि कोलकाता में खेेेले गए पहले टी-20 मैच शुरू होने से पहले भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने नियम के अनुसार घंटी बजाई जिसके बाद भारत के दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर इस बात से भड़क गए।

गंभीर ने ट्विट कर भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के द्वारा घंटी बजाई जाने पर गुस्सा निकाला और बीसीसीआई और सीओए की क्लास लगाई।

गंभीर ने सीधे तौर पर ट्विट में लिखा कि 'भारत आज ईडन गॉर्डन में जीत सकता है लेकिन मुझे खेद है कि बीसीसीआई, सीओए और सीएबी हार गए हैं। ऐसा लगता है कि भ्रष्ट के खिलाफ बनाई गई नीति रविवार को छुट्टी पर गई है। मुझे पता है कि उन्हें एचसीए चुनाव लड़ने की इजाजत थी लेकिन फिर भी यह चौंकाने वाला है,घंटी बज रही है, उम्मीद है कि शक्तियां सुन रही हैं।

गौरतलब है कि अजहर का नाम मैच फीक्सिंग प्रकरण में भी आया था जिसके कारण उन्हें साल 2000 में बीसीसीआई ने बैन कर दिया था। हालांकि आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट ने साल 2012 में उन पर से प्रतिबंध हटा लिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now